Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suicide News: कर्ज में डूबे शख्स ने पत्नी की हत्या करने के बाद कर ली आत्महत्या, पीछे छोड़ गए एक 17 साल की बेटी

सेंट्रल मुंबई में कर्ज में डूबे 43 वर्षीय एक व्यक्ति समजिसकर ने गुरुवार को अपने आवास पर कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और बाद में जहरीले पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। दादर पुलिस थाने में हत्या और आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Piyush KumarUpdated: Fri, 10 Feb 2023 04:08 AM (IST)
Hero Image
कर्ज में डूबे 43 वर्षीय एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली।

मुंबई, एजेंसी। मुंबई में कर्ज से परेशान एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर दी और खुद जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया। सेंट्रल मुंबई में कर्ज में डूबे 43 वर्षीय एक व्यक्ति, समजिसकर ने गुरुवार को अपने आवास पर कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और बाद में जहरीले पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

दंपत्ति की एक 17 वर्षीय बेटी है

एक अधिकारी ने जानकारी दी कि यह घटना गुरुवार को दोपहर में दादर इलाके में एक चॉल में हुई। बता दें कि इसका पता तब चला जब दंपत्ति के रिश्तेदार विनोद सामजिस्कर और उनकी पत्नी शुभांगी ने उनके घर का दौरा किया और दोनों को बिस्तर पर पड़ा पाया।

उन्होंने कहा कि समजिसकर ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और फिर जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि महिला की हत्या कैसे की गई। अधिकारी ने कहा कि दंपति की एक 17 वर्षीय बेटी है, जो सुबह कॉलेज के लिए निकली थी।

हत्या और आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया

पुलिस अधिकारी ने कहा कि घर में मिले एक कथित सुसाइड नोट में व्यक्ति ने लिखा है कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और वह अपनी जीवन को समाप्त कर रहा है क्योंकि वह कर्ज के बोझ तले दब गया था। उन्होंने कहा कि शवों को नगर निगम के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अधिकारी ने बताया कि दादर पुलिस थाने में हत्या और आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: पटोले के सिर फूटने लगा महाविकास आघाड़ी सरकार गिरने का ठीकरा, जल्दबाजी में विधानसभा अध्यक्ष पद छोड़ने का आरोप