Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ICAI CA Exam May 2024: कल है सीए फाउंडेशन, इंटर और फाइनल परीक्षा के लिए आवेदन का आखिरी मौका, देनी होगी लेट फीस

सीए मई- जून 2024 परीक्षा के लिए आवेदन पत्र पूरा भरने के बाद छात्र-छात्राओं को भरे हुए आवेदन पत्र में करेक्शन करने के लिए सुधार विंडो ओपन की जाएगी। सीए मई 2024 परीक्षा के लिए आवेदन सुधार विंडो 3 मार्च से ओपन होगी जो कि 9 मार्च तक खुली रहेगी। इस समय में आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स विंडो पर जाकर अपने फॉर्म में आवश्यक बदलाव कर सकते हैं।

By Nandini Dubey Edited By: Nandini Dubey Updated: Fri, 01 Mar 2024 05:51 PM (IST)
Hero Image
ICAI CA Exam May 2024: कल है सीए फाउंडेशन, इंटर और फाइनल परीक्षा के लिए आवेदन का आखिरी मौका

 एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। सीए फाउंडेशन, इंटर और फाइनल परीक्षाओं के लिए आवेदन करने का कल आखिरी मौका है। द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की ओर से कल, 2 मार्च, 2024 को मई-जून के दौरान आयोजित होने वाली सीए फाउंडेशन, इंटर और फाइनल परीक्षाओं के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो को बंद कर दिया जाएगा।

इसलिए, जिन कैंडिडेट्स को इस सेशन में शामिल होना है और अभी तक इसके लिए आवेदन नहीं कर पाएं हैं, उन्हें सलाह दी जती है कि वे आईसीएआई सीए मई- जून सत्र की परीक्षा के लिए फौरन ऐसा कर दें। हालांकि, उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि इसके लिए उन्हें लेट फीस का भुगतान करना होगा।क्योंकि, यह तिथि उम्मीदवारों के लिए लेट फीस के साथ आवेदन फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट है। बिना विलंब शुल्क के आवेदन करने की अंतिम तिथि 23 फरवरी, 2024 है।

ICAI CA Exam May 2024: सीए फाउंडेशन, इंटर फाइनल मई-जून परीक्षा के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन 

सबसे पहले उम्मीदवारों को आईसीएआई सीए मई-जून की परीक्षाओं के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट https://www.icai.org/ पर जाना होगा। अब मई 2024 आवेदन लिंक पर क्लिक करें। अब पंजीकरण लिंक पर क्लिक करें और आवश्यक विवरण दर्ज करें। मई 2024 के आवेदन भरें। विलंब शुल्क के साथ पंजीकरण शुल्क जमा करें और सबमिट पर क्लिक करें

ICAI CA Exam May 2024: 3 मार्च से ओपन होगी करेक्शन विंडो

सीए मई- जून 2024 परीक्षा के लिए आवेदन पत्र पूरा भरने के बाद छात्र-छात्राओं को भरे हुए आवेदन पत्र में करेक्शन करने के लिए सुधार विंडो ओपन की जाएगी। सीए मई 2024 परीक्षा के लिए आवेदन सुधार विंडो 3 से ओपन होगी, जो कि 9 मार्च, 2024 तक उपलब्ध रहेगी। इस दौरान, इस सत्र के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स सुधार विंडो पर जाकर अपने फॉर्म में आवश्यक बदलाव कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: ICAI CA May Exam 2024: 2 मई से शुरू होंगी सीए फाइनल की परीक्षाएं, ये हैं फाउंडेशन और इंटरमीडिएट की डेट्स