Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

THDCL Recruitment 2024: टीएचडीसी में ट्रेनी इंजीनियर पदों पर नौकरी पाने का मौका, 28 मार्च तक भर सकते हैं एप्लीकेशन फॉर्म

टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कॉरपोरेशन इंडिया लिमिटेड (THDCL) ने ट्रेनी इंजीनियर के पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। योग्य एवं इच्छुक अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होने के लिए ऑनलाइन माध्यम से तय की गयी अंतिम तिथि 28 मार्च 2024 तक आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। इस भर्ती के माध्यम से ट्रेनी इंजीनियर के 100 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Tue, 05 Mar 2024 02:35 PM (IST)
Hero Image
THDCL Recruitment 2024: ट्रेनी इंजीनियर पदों के लिए यहां से करें अप्लाई।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। इंजीनियर बनने का सपना देख रखे युवाओं के लिए सुनहरा मौका मौका है। टिहरी हाइड्रो डेवलपमेंट कॉरपोरेशन इंडिया लिमिटेड (THDCL) की ओर से ट्रेनी इंजीनियर के 100 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती निकाली गयी है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है जो निर्धारित अंतिम तिथि 28 मार्च 2024 तक जारी रहेगी।

पात्र एवं इच्छुक अभ्यर्थी तय तिथि के अंदर टीएचडीसी की ऑफिशियल वेबसाइट thdc.co.in पर जाकर भर सकते हैं। इसके साथ ही आप इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं।

THDCL Engineer Trainee Recruitment 2024: पात्रता एवं मापदंड

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का संबंधित क्षेत्र में इंजीनियरिंग उत्तीर्ण होना आवश्यक है। इसके साथ ही अभ्यर्थी के पास गेट 2023 का स्कोर कार्ड भी होना चाहिए। उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। आयु की गणना 28 फरवरी 2024 को ध्यान में रखकर की जाएगी। आवेदन से पहले अभ्यर्थी एक बार आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ लें।

THDCL Vacancy 2024: आवेदन कैसे करें

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करके आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा। पंजीकरण होने के बाद आप अन्य जानकारी अपलोड करके फॉर्म भर सकते हैं।

THDCL Engineer Trainee Online Form 2024- डायरेक्ट लिंक

THDCL Recruitment 2024: आवेदन शुल्क

एप्लीकेशन फॉर्म भरने के साथ ही निर्धारित शुल्क जमा करना अनिवार्य है तभी आपका फॉर्म स्वीकार किया जाएगा। जनरल, ओबीसी एवं ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 600 रुपये तय किया गया है। एससी, एसटी, एक्स सर्विसमैन, पीडब्ल्यूडी एवं डिपार्टमेंटल अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होने के लिए निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- NALCO Recruitment 2024: ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी के 277 पदों पर आवेदन आज से शुरू, nalcoindia.com पर करें अप्लाई