Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तेलंगाना में विधायकों के खरीद-फरोख्त के मामले में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी, रचना रेड्डी का TRS पर पलटवार

तेलंगाना में विधायकों के कथित रूप से खरीद-फरोख्त का मामल गरमाया हुआ है। खरीद फरोख्त के आरोपों वाले वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि यह केसीआर की भाजपा को बदनाम करने की एक हास्यासपद कोशिश है।

By Jagran NewsEdited By: Amit SinghUpdated: Fri, 04 Nov 2022 06:59 PM (IST)
Hero Image
विधायकों की खरीद फरोख्त के मामले में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी

हैदराबाद, एएनआई। तेलंगाना में विधायकों के कथित रूप से खरीद-फरोख्त का मामल गरमाया हुआ है। इस मामले पर भाजपा और टीआरएस के बीच हमलों का दौर जारी है। शुक्रवार को तेलंगाना भाजपा (BJP) की नेता रचना रेड्डी ने सीएम के. चंद्रशेखर राव (KCR) के विधायकों के खरीद फरोख्त के आरोप वाले वीडियो को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि यह केसीआर(KCR) की भाजपा को बदनाम करने की एक हास्यासपद कोशिश है। बता दें कि चंद्रशेखर ने ये वीडियो गुरुवार को जारी किया था।

भाजपा को बदनाम करने हो रही कोशिश

रचना रेड्डी ने कहा है कि जो वीडियो विधायकों के खरीद-फरोख्त को लेकर कोर्ट को सौंपा गया है उसमे सिर्फ कुछ आर्टिस्ट नजर आ रहे है, जो केसीआर द्वारा निर्देशित बाते कह रहे है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो में बिना किसी सबूत के पार्टी के बड़े नेताओं का नाम लिया जा रहा है, जिससे पार्टी की बदनामी हो सके।

रचना रेड्डी ने केसीआर के विधायकों के खरीदने वाले आरोप पर आश्चर्य जताते हुए सवाल किया कि जब उनका खुद का रिकॉर्ड पूरी तरह से भ्रष्टाचार से भरा है तो वह भाजपा पर आरोप क्यो लगा रहे है।

रचना रेड्डी ने आगे कहा कि भाजपा इस मुद्दे को लेकर जरूर लड़ेगी, लेकिन अब इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेगी क्योंकि यह मामला कोर्ट के अधीन है। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी इस मामले को लेकर भाजपा पर हमला किया था। रचना रेड्डी ने ममता बनर्जी से भी विधायकों के खरीद-फरोक्त के सबूत मांगे है।

KCR का भाजपा पर हमला

KCR ने मीडिया से चर्चा करते हुए गुरुवार को कहा कि देश में परेशान करने वाले हालात हैं। देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। बेरोजगारी बढ़ी है। रुपये की कीमत गिर गई है। भाजपा ने सभी क्षेत्रों में देश को तबाह कर दिया है। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि विधायकों को खरीदने की साजिश भाजपा द्वारा रची गई है, जिसका वीडियो सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट के जजों को भेज दिया गया है।

इसके अलावा केसीआर ने कहा कि रामचंद्र भारती नामक एक व्यक्ति ने विधायक रोहित रेड्डी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद ही रोहित ने उनसे बात कही। इसके अलावा उन्होंने वायनाड से राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा की टिकट से चुनाव लड़ने वाले तुषार वेल्लापल्ली पर भी हार्स ट्रेडिंग के आरोप लगाए है। मुख्यमंत्री KCR ने कहा कि अगर इस तरह की साजिशों को नहीं रोका गया तो भारत में लोकतंत्र खत्म हो जाएगा।