Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kerala News: केरल में सरकारी बस ड्राइवर ने की महिला यात्री से बदसलूकी, दुर्व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार

Kerala News राज्य सरकार द्वारा संचालित केरल सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) के 55 वर्षीय एक चालक को जिले में चलती बस में एक महिला यात्री से कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Wed, 24 May 2023 11:00 AM (IST)
Hero Image
केरल में सरकारी बस ड्राइवर ने की महिला यात्री से बदसलूकी

कोझिकोड, एजेंसी। राज्य सरकार द्वारा संचालित केरल सड़क परिवहन निगम (केएसआरटीसी) के 55 वर्षीय एक चालक को जिले में चलती बस में एक महिला यात्री से कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बुधवार को कहा कि मंगलवार को घटना के तुरंत बाद इब्राहिम की गिरफ्तारी दर्ज की गई। शिकायतकर्ता के अनुसार, वह ड्राइवर की सीट के बगल में बैठी थी, जबकि राज्य द्वारा संचालित बस मनंथवाडी मार्ग से गुजर रही थी।

महिला ने लगाया ड्राइवर पर आरोप 

एक पुलिस अधिकारी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया, ''महिला ने आरोप लगाया है कि चालक ने वाहन का गियर बदलने के बहाने उसे अश्लील तरीके से छुआ।''

हालांकि आरोपी ने आरोप से इनकार किया है। जिले के रहने वाले व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी 354 (महिला का शील भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया गया था। अधिकारी ने कहा कि आरोपी को आज एक स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।