Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने शुरू किया 'वॉल पेंटिंग' कार्यक्रम, JP नड्डा ने कमल को किया पेंट

दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए वॉल पेंटिंग (Wall Writing) कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के प्रतीक कमल को काले रंग से पेंट किया। दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा आज से एक बार फिर मोदी सरकार के नारे के साथ हमारा देशव्यापी वॉल पेंटिंग कार्यक्रम शुरू हो गया है। हमारी भारत की जनता से अपील है कि दोबारा मोदी सरकार बनाएं।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Mon, 15 Jan 2024 01:15 PM (IST)
Hero Image
JP नड्डा ने कमल को किया पेंट (Image: ANI)

एएनआई, नई दिल्ली। दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए 'वॉल पेंटिंग' कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के प्रतीक 'कमल' को रंगा। नड्डा ने पार्टी के चुनाव चिन्ह को काले रंग से पेंट किया। बता दें कि भाजपा 15 जनवरी को अपना 44वां स्थापना दिवस मनाने जा रही है।

कमल को पेंट करने के बाद दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा 'आज से 'एक बार फिर मोदी सरकार' के नारे के साथ हमारा देशव्यापी 'वॉल पेंटिंग' कार्यक्रम शुरू हो गया है। हमारी भारत की जनता से अपील है कि दोबारा मोदी सरकार बनाएं।' देश को आगे ले जाने के लिए देश में स्थिरता और स्थिर सरकार की जरूरत है, इसलिए इस 'दीवार लेखन' कार्यक्रम के माध्यम से, हम भारत के लोगों से 'एक बार फिर मोदी सरकार' के लिए अपील करते हैं।'

धर्मेंद्र प्रधान ने भी किया पेंट

केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी ओडिशा के देवगढ़ जिले के कांधल गांव में 'वॉल पेंटिंग' कार्यक्रम के दौरान 'कमल' को पेंट किया। 

इस अवसर पर धर्मेंद्र प्रधान ने कहा '2024 लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू हो गया है। मकर संक्रांति के मौके पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने 'वॉल पेंटिंग' कार्यक्रम का शुभारंभ किया है। मुझे भी कांधल गांव में 'वॉल पेंटिंग' का शुभारंभ करने का अवसर मिला।' 

यह भी पढ़ें: 'चुनाव के मौसम में धोखा देने की कोशिश', जनजातीय योजनाओं को लेकर खरगे का मोदी सरकार पर हमला

यह भी पढ़ें: Supreme Court पहुंचा उद्धव ठाकरे गुट, 'असली शिवसेना' को लेकर स्पीकर के फैसले के खिलाफ डाली याचिका