Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kerala: केरल के राज्यपाल ने सीएम विजयन पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- मुख्यमंत्री हमें शारीरिक चोट पहुंचाने की रच रहे साजिश

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने सोमवार को मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मुझे शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने के लिए यह साजिश रच रहे हैं। राज्यपाल आरिफ ने यह आरोप ऐसे वक्त लगाया जब उनके वाहन को माकपा की छात्र शाखा स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआइ) के कार्यकर्ताओं ने टक्कर मार दी।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Tue, 12 Dec 2023 04:31 AM (IST)
Hero Image
केरल के राज्यपाल ने सीएम विजयन पर लगाए गंभीर आरोप

पीटीआई, तिरुअनंतपुरम। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने सोमवार को मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर गंभीर आरोप लगाया है। खान ने कहा कि मुख्यमंत्री मुझे शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने के लिए यह साजिश रच रहे हैं।

घटना के बाद कही ये बात

राज्यपाल ने यह आरोप ऐसे वक्त लगाया जब उनके वाहन को माकपा की छात्र शाखा स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआइ) के कार्यकर्ताओं ने टक्कर मार दी। घटना उस समय हुई जब वह दिल्ली जाने के लिए तिरुअनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे जा रहे थे।

घटना से नाराज राज्यपाल ने मीडिया से कहा कि मुख्यमंत्री मुझे शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने के लिए यह साजिश रच रहे हैं। एसएफआइ कार्यकर्ता सीएम के निर्देश पर मुझे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने के लिए आए थे। खान ने यह भी कहा कि राज्य में संवैधानिक मशीनरी ध्वस्त होती दिख रही है।

यह भी पढ़ें- 'अनुच्छेद 370 रद्द करना संघीय ढांचे को नकारना नहीं', जस्टिस संजीव खन्ना ने अपने फैसले को ठहराया सही

भाजपा बोली हम ऐसी गुंडागर्दी पर चुप नहीं रहेंगे

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के.सुधाकरन ने इसे राज्य के इतिहास का काला दिन बताया, जबकि भाजपा अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा वाहनों की गति कम कर दी, ताकि प्रदर्शनकारी आकर राज्यपाल के वाहन को टक्कर मार सकें। उन्होंने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह चरमरा गई है और हम ऐसी गुंडागर्दी पर चुप नहीं रहेंगे।