Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahatashtra: 'शरद पवार की आलोचना पर अजित को छोड़ देना चाहिए था मंच' अनिल देशमुख का पीएम मोदी पर निशाना

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) शरद पवार गुट के नेता अनिल देशमुख ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को शरद पवार की आलोचना की। इस दौरान अजित पवार को या तो मंच से चले जाना चाहिए था अथवा उन्हें प्रधानमंत्री को सही जानकारी देनी चाहिए थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को महाराष्ट्र के शिरडी में बांध का उद्घाटन करने पहुंचे थे।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav AtreyUpdated: Fri, 27 Oct 2023 08:09 PM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी के बयान पर अनिल देशमुख बोले (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) शरद पवार गुट के नेता अनिल देशमुख ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को शरद पवार की आलोचना की। इस दौरान अजित पवार को या तो मंच से चले जाना चाहिए था अथवा उन्हें प्रधानमंत्री को सही जानकारी देनी चाहिए थी।

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख ने शुक्रवार (27 अक्टूबर) को नागपुर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कुछ समय पहले किसानों के लिए शरद पवार द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा कर चुके हैं, लेकिन अब चुनाव के कारण उन्होंने अपना बयान बदल दिया है।

कुछ लोगों ने किसानों के नाम पर सिर्फ राजनीति की- मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को महाराष्ट्र के शिरडी में बांध का उद्घाटन करने पहुंचे थे। यहां सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि किसानों के नाम पर वोट की राजनीति करने वालों ने आपको बूंद-बूंद पानी के लिए तरसाया है। कुछ लोगों ने महाराष्ट्र में सिर्फ किसानों के नाम पर राजनीति की है।

अजित पवार पीएम के साथ मंच पर मौजूद थे

पीएम ने आगे कहा कि यहां के एक वरिष्ठ नेता केंद्र सरकार में वर्षों कृषि मंत्री रहे लेकिन उन्होंने किसानों के लिए क्या किया? प्रधानमंत्री जिस समय ये बातें शरद पवार की ओर इशारा कर उनका नाम लिए बिना कह रहे थे, उस समय शरद पवार के भतीजे और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार भी मंच पर मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: Israel Hamas War: फलस्तीन एकजुटता रैली में हमास को आतंकी संगठन बताकर क्यों घिरे शशि थरूर? CPM ने घेरा तो दी सफाई