Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

3 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की हदें पार, मासूम की चीख सुन दौड़े दादा; पेंटर ने घर में ही दिया वारदात को अंजाम

देश में आए दिन रेप के मामले सुनाई दे रहे हैं अब एक नया मामला तेलंगाना से आया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी घर में पेंट के बहाने उससे मिलने गया था। लड़की के दादा जो चौकीदारी का काम करते हैं और निर्माणाधीन अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहते हैं उसकी चीख सुनकर उसे बचाने के लिए दौड़े।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Wed, 21 Aug 2024 04:48 PM (IST)
Hero Image
मासूम के साथ आरोपी ने किया दुष्कर्म (फाइल फोटो)

पीटीआई, हैदराबाद। तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले में तीन साल की बच्ची से कथित तौर पर रेप करने के आरोप में उत्तर प्रदेश के 30 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी, यूपी के गोरखपुर का एक पेंटर है, जिसने 19 अगस्त को लड़की को उसके परिवार के सदस्यों से खेलने के बहाने ले जाकर एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट के एक कमरे में कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी घर में पेंट के बहाने उससे मिलने गया। लड़की के दादा, जो चौकीदारी का काम करते हैं और निर्माणाधीन अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहते हैं, उसकी चीख सुनकर उसे बचाने के लिए दौड़े। सिद्दीपेट पुलिस की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई, जिसने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

कैसी है लड़की की हालत?

रिपोर्ट के मुताबिक, मामला दर्ज किया गया और आरोपी को 20 अगस्त को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अस्पताल में इलाज करा रही लड़की की हालत स्थिर बताई जा रही है। इससे पहले भी तेलंगाना से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया था।

तेलंगाना के हनुमाकोंडा जिले के काकतीय विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक को 16 साल लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।