Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सबसे खराब.. भयानक बुरा सपना', भारतीय-अमेरिकी CEO ने एयर इंडिया की धज्जियां उड़ाई; कंपनी को देना पड़ा रिफंड, देखें Video

भारतीय-अमेरिकी सीईओ अनिप पटेल ने एयर इंडिया फ्लाइट के बिजनेस क्लास में शिकागो से दिल्ली की यात्रा की। उन्‍होंने एक वीडियो के माध्‍यम से यात्रा के बेहद खराब अनुभव को सोशल मीडिया पर साझा किया। उन्होंने फ्लाइट की गंदगी और खराब सेवाओं पर नाराजगी जताई। इतना ही नहीं उन्‍होंने इस यात्रा को बुरा सपना करार दिया। इसके बाद एयरलाइन ने उन्हें बिना शिकायत दर्ज किए ही रिफंड जारी कर दिया।

By Jagran News Edited By: Deepti Mishra Updated: Fri, 20 Sep 2024 09:15 AM (IST)
Hero Image
भारतीय-अमेरिकी सीईओ ने एयर इंडिया की बिजनेस क्लास सेवाओं की पोल खोली।

 डिजिटल डेस्‍क, नई दिल्‍ली। Indian-American CEO Exposes Poor Air India Business Class Experience: भारतीय-अमेरिकी सीईओ अनिप पटेल ने हाल ही में एयर इंडिया फ्लाइट से यात्रा की। उन्होंने अपनी यात्रा का अनुभव एक वीडियो के जरिये सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसने एयरलाइन के दावों की पोल खोल दी। इसके  बाद एयरलाइन को अनिप पटेल रिफंड करना पड़ा।

अनिप पटेल कैपिटल इन्वेस्टमेंट के सीईओ हैं। अनिल ने हाल ही में एयर इंडिया फ्लाइट के बिजनेस क्‍लास की टिकट पर शिकागो से दिल्ली तक 15 घंटे की नॉन-स्टॉप यात्रा की थी।

इस यात्रा के दौरान उनका अनुभव बेहद खराब रहा। अनिप ने बिजनेस क्लास के अपने एक्‍सपीरिएंस को वर्स्ट एक्सपीरिएंस करार दिया। अनिप पटेल ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया।

अनिप पटेल ने कैप्‍शन में लिखा-  भयानक बुरा सपना

"मैंने हाल ही में शिकागो से दिल्ली के लिए एयर इंडिया की नॉन-स्टॉप फ्लाइट ली थी। यात्रा का अनुभव बिल्कुल भी सुखद नहीं रहा। मैंने एयर इंडिया के बारे में बहुत सारी नकारात्मक बातें सुनी थीं, लेकिन मुझे लगा था कि नए मैनेजमेंट के एयरलाइन संभालने के बाद सुधार हुआ होगा। सेवाएं बेहतर हुई होंगी, लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा नहीं हुआ।

फ्लाइट में वाई-वाई नहीं था। फर्स्ट क्लास बेहद खराब स्थिति में था। साफ-सफाई नहीं थी। केबिन में यहां-वहां छोड़ा हुआ खाना और कचड़ा पड़ा हुआ था। हर चीज या तो खराब थी या टूटी हुई दिख रही थी। फूड मेन्यू डीसेंट था, लेकिन उसमें से आधा खाना था ही नहीं। पूरी यात्रा का अनुभव बेहद खराब रहा। एयर इंडिया की सेवा लेने से पहले  थोड़ा सतर्क हो जाएं।''

यहां देखें - वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Anip Patel (@mondayswithmohan)

यह भी पढ़ें-Air India: एयर इंडिया में तकनीकी खामी के कारण मास्को में हुई एहतियातन लैंडिंग, जांच के बाद फिर से भरी उड़ान

कंपनी को देना पड़ा रिफंड 

अनिप एयर इंडिया की बिजनेस क्लास में की गई यात्रा को भयानक बुरा सपना करार दिया। उनके वीडियो पर बहुत सारे लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी।

हालांकि, बाद में अनिप  पटेल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखकर बताया कि एयर इंडिया ने बिना किसी आधिकारिक शिकायत दर्ज किए ही 6,300 डॉलर (करीब 5.2 लाख रुपये) की पूरी धनराशि वापस कर दी है।

यह भी पढ़ें-घर के बाहर दिखा तेंदुआ, वायरल वीडियो से दहशत, बाहर निकलने से कतराने लगे गांव वाले