Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Junaid-Nasir Murder Case: गहलोत सरकार को घेरने चले थे ओवैसी, ट्विटर यूजर ने पूछा- 'श्रद्धा की फैमिली से...'

Junaid-Nasir Murder Case हरियाणा के भिवानी कंकाल कांड मामले को लेकर ओवैसी लगातार गहलोत सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। नासिर और जुनैद के परिवार को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर ट्विटर के माध्यम से भी ओवैसी सरकार को घेर रहे हैं।

By Mohd FaisalEdited By: Mohd FaisalUpdated: Tue, 21 Feb 2023 03:05 PM (IST)
Hero Image
Junaid-Nasir Murder Case: गहलोत सरकार को घेरने चले थे ओवैसी (ग्राफिक्स जागरण)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Junaid-Nasir Murder Case: हरियाणा के भिवानी कंकाल कांड मामले को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। जुनैद और नासिर को जिंदा जलाए जाने के मामले को लेकर ओवैसी लगातार गहलोत सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने ट्वीट कर गहलोत सरकार पर तंज कसा। उन्होंने लिखा 'ब्रेकिंग: अशोक गहलोत की एक्सक्लूसिव तस्वीर, उन्होंने जुनैद और नासिर के परिवार से मुलाकात की।

ओवैसी ने गहलोत सरकार को घेरा

हालांकि, जो फोटो AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर शेयर की, उसमें कोई शख्स मौजूद नहीं था। ब्लैंक फोटो को शेयर करते हुए ओवैसी ने गहलोत सरकार को घेरने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान ट्विटर यूजर ने ओवैसी को ही घेरना शुरू कर दिया और उनसे श्रद्धा मर्डर केस को लेकर सवाल पूछने लगे।

ट्विटर यूजर ने ओवैसी से पूछा सवाल

एक ट्विटर यूजर ने ओवैसी के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि 'ग्रेट.. लेकिन, सर आपको भी श्रद्धा की फैमिली से मिलने जाना चाहिए था। ये सिर्फ एक सुझाव है।

क्या है मामला

बता दें कि हरियाणा के भिवानी के लोहारू में एक कार से दो युवकों के जले हुए कंकाल मिले थे। पुलिस जांच में पता चला था कि ये दोनों कंकाल जुनैद और नासिर थे, जो राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले थे। जिस बोलेरो गाड़ी में उनका कंकाल मिला था, वह भी आग लगने से क्षतिग्रस्त हो गई थी। मृतकों के परिजनों का आरोप था कि दोनों युवकों को बजरंग दल और गोरक्षक दल के लोगों ने अपहरण कर जिंदा जला दिया।

यह भी पढ़ें- भिवानी कंकाल कांड: मृतक जुनैद के खिलाफ दर्ज थे गौ तस्करी से जुड़े पांच मामले, ओवैसी ने गहलोत सरकार को घेरा

यह भी पढ़ें- Junaid-Nasir Murder Case: मोनू मानेसर के समर्थन में 'हिंदू महापंचायत', पुलिस ने खाली कराया हाईवे