Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bengluru Girl Murder: बेंगलुरु में युवक ने की महिला मित्र की हत्या, घटना के बाद हुआ फरार

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक युवक ने कथित तौर पर अपने महिला मित्र की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मृतक और आरोपी एक-दूसरे को पिछले दो साल से जानते थे। File Photo

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Thu, 08 Jun 2023 02:37 PM (IST)
Hero Image
बेंगलुरु में युवक ने की महिला मित्र की हत्या।

बेंगलुरु, एएनआई। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने कथित तौर पर अपने महिला मित्र की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। ये घटना जीवन बीमा नगर बेंगलुरु की है।

निजी कंपनी में काम करती थी मृतक

बेंगलुरु शहर (पूर्वी) के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त एम चंद्रशेखर ने बताया कि मृतक एक निजी कंपनी में काम करती थी, जिसे उसके दोस्त ने मार दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक और आरोपी एक-दूसरे को पिछले दो साल से जानते थे।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने कहा कि इस मामले में आरोपी की तलाश के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। आरोपी पिछले कुछ दिनों से हैदराबाद में काम कर रहा था। घटना के बाद वह फरार हो गया है। पुलिस उसकी खोज में जुट गई है।

पुलिस ने कहा

एक निजी कंपनी के कर्मचारी आकांशा की कल शाम हत्या कर दी गई। हमें उसके दोस्त अर्पित पर संदेह है। हमने उसे खोजने के लिए चार टीमें बनाई है। पिछले दो वर्षों से वे एक-दूसरे को जानते थे। हमने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रहे हैं।

— ANI (@ANI) June 8, 2023

इस मामले में पुलिस सभी कड़ी की गहनता से जांच कर रही है।