Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BJD के टिकट के लिए कतार में 10,000 से अधिक उम्मीदवार, नेता प्रणब प्रकाश के ट्वीट पर मचा हंगामा

Odisha Politics सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के संगठन सचिव प्रणब प्रकाश दास के एक ट्वीट ने हंगामा खड़ा कर दिया है जिासमें उन्‍होंने दावा किया है कि बीजद के टिकट के लिए 10000 से अधिक आवेदन पहले ही मिल चुके हैं। बड़ी संख्या में पेशेवर और राष्ट्रीय राजनीतिक दलों के नेता भी पार्टी में एंट्री के लिए आवेदन कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 26 Feb 2024 10:53 AM (IST)
Hero Image
बीजद नेता प्रणब प्रकाश दास व मुख्‍यमंत्री नवीन पटनायक।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। आम चुनाव अब बस कुछ ही दिन दूर है। सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के सभी निर्वाचन क्षेत्रों में उम्मीदवारों की संख्या बढ़ रही है। इस संबंध में बीजद के संगठन सचिव प्रणब प्रकाश दास के एक ट्वीट ने चर्चा में घी डालने का काम किया है।

बीजद के टिकट के लिए भर-भर कर आ रहे आवेदन

दास ने कहा कि बीजद के टिकट के लिए 10,000 से अधिक आवेदन पहले ही प्राप्त हो चुके हैं। बीजद के टिकट के लिए बड़ी संख्या में पेशेवर और राष्ट्रीय राजनीतिक दलों के नेता भी आवेदन कर रहे हैं।

बड़ी संख्या में याचिकाएं दर्शाती हैं कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के नेतृत्व में लोगों का विश्वास और भरोसा बढ़ रहा है। ओडिशा के लोग पहले ही नवीन बाबू को लगातार छठी बार मुख्यमंत्री बनाने का मन बना चुके हैं।

ବିଗତ କିଛି ବର୍ଷ ଧରି ଜାତୀୟସ୍ତରର ସବୁ ସର୍ଭେ ରିପୋର୍ଟ, ମାନ୍ୟବର ମୁଖ୍ୟମନ୍ତ୍ରୀ ଶ୍ରୀଯୁକ୍ତ ନବୀନ ପଟ୍ଟନାୟକଙ୍କୁ ଦେଶର ୧ ନମ୍ବର ମୁଖ୍ୟମନ୍ତ୍ରୀ ହୋଇଥିବାର ଗୈାରବ ପ୍ରଦାନ କରିଛି । ସେହିଭଳି ୨୦୨୨ ପଂଚାୟତ ନିର୍ବାଚନରେ ୫୨ ପ୍ରତିଶତରୁ ଅଧିକ ଭୋଟ ହାର ସାଙ୍ଗକୁ ୩୦ ରୁ ୩୦ ଜିଲ୍ଲା ପରିଷଦରେ ଜିତାଇ, ବିଜୁ ଜନତା ଦଳ ଯେ…— Pranab Prakash Das (@pranabpdas) February 25, 2024

नवीन पटनायक देश के नंबर वन मुख्‍यमंत्री: दास

दास ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि पिछले कुछ वर्षों में राष्ट्रीय स्तर की सभी सर्वेक्षण रिपोर्टों ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को देश का नंबर एक मुख्यमंत्री होने का गौरव दिलाया है।

इसी तरह, ओडिशा के लोगों ने 2022 के पंचायत चुनावों में 52 प्रतिशत से अधिक वोट शेयर के साथ 30 जिला परिषदों को जीतकर साबित कर दिया है कि बीजद ओडिशा में नंबर एक राजनीतिक पार्टी है।

यह ओडिशा के 4.5 करोड़ लोगों के बीजद और मुख्यमंत्री के प्रति प्यार को दर्शाता है। हमारा दृढ़ विश्वास है कि ओडिशा के लोगों के आशीर्वाद से बीजद इस चुनाव में ऐतिहासिक जीत की ओर बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें: खून से रंगी Odisha की सड़कें: दर्दनाक हादसे में तीन कलाकारों की मौत; चार की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें: एस्‍केलेटर से लेकर फ्री वाई-फाई... एयरपोर्ट जैसा होगा महसूस, PM मोदी जल्‍द ही ओडिशा के 21 स्टेशनों के लिए करेंगे बड़ा एलान