Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ये क्‍या हो गया! 5टी अध्यक्ष वीके पांडियन पर टमाटर से हमला, बीजद कार्यकर्ताओं ने सिखाया सबक

5टी एवं नवीन ओडिशा अध्यक्ष वीके पांडियन पर टमाटर से हमला किया गया है। वह गंजाम जिले के बेलगुंडा में आयोजित आम ओडिशा नवीन ओडिशा कार्यक्रम में शामिल होने गए थे तभी उन पर यह हमला हुआ। टमाटर से हमला करने वाला शख्स कांग्रेस का कार्यकर्ता बताया जा रहा है जिसकी बीजद कार्यकर्ताओं ने खूब पिटाई की। पुलिस रेस्‍क्‍यू कर ले गई थाने।

By Sheshnath Rai Edited By: Arijita Sen Updated: Thu, 22 Feb 2024 02:57 PM (IST)
Hero Image
युवक की पिटाई करते बीजद के कार्यकर्ता।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। गंजाम जिले के बेलगुंडा में आयोजित 'आम ओडिशा नवीन ओडिशा' कार्यक्रम में 5टी एवं नवीन ओडिशा अध्यक्ष वीके पांडियन पर टमाटर से हमला किया गया है। टमाटर से हमला करने वाला शख्स कांग्रेस का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

पांडियन के रास्‍ते आकर फेंक दिया टमाटर

बताया जा रहा है कि संबंधित युवक का घर बेलगुंडा ब्लॉक में है। जानकारी के मुताबिक पांडियन एक विशेष हेलीकॉप्टर से दोपहर करीब 12 बजे बेलगुंडा में उतरे। वहां से कार्यक्रम स्थल को जाते समय रास्ते में एक युवक अचानक घुस गया और उन पर टमाटर फेंक दिया।

बीजद कार्यकर्ताओं ने युवक की खूब की पिटाई 

वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों और पुलिसकर्मियों ने युवक को दबोच लिया। बाद में बीजद कार्यकर्ताओं ने युवक को पुलिस के पास से घसीटा और उसकी बेरहमी से पिटाई की। बाद में पुलिस ने युवक को रेस्क्यू कर थाने ले गई।

वहीं दुसरी तरफ पुलिस की मौजूदगी में बीजद कार्यकर्ताओं द्वारा युवक की पिटाई करने एवं गुंडागर्दी करने की चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें: मोदी जो कहता है वह करता है... ओडिशा में राजनाथ सिंह ने भरी हुंकार, कहा- अब यहां भी बनेगी डबल इंजन की सरकार

यह भी पढ़ें: Odisha Train Accident: जिस हाई स्‍कूल में रखी गई थी डेड बॉडी, उसी में 189 छात्रों ने आज दी मैट्रिक की परीक्षा