Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: BJP-BJD गठबंधन को लेकर भाजपा नेता का आया बड़ा बयान, कर दिया सबकुछ क्लियर

लोकसभा चुनाव की आहटें तेज होते ही सभी पार्टियों की तैयारियां भी तेज हो गई है। भाजपा भी एक्टिव मोड में है। अब ऐसे में ओडिशा भाजपा के चुनाव प्रभारी विजयपाल सिंह तोमर मंगलवार सुबह भुवनेश्वर पहुंचने के बाद बीजद-भाजपा गठबंधन पर प्रतिक्रिया दी। कहा कि दोनों पार्टियों में गठबंधन होगा या नहीं केंद्र फैसला करेगा। केंद्र जो भी फैसला लेगा हम उस उसका पालन करेंगे।

By Sheshnath Rai Edited By: Shashank Shekhar Updated: Tue, 27 Feb 2024 04:01 PM (IST)
Hero Image
Lok Sabha Election 2024: BJP-BJD गठबंधन को लेकर भाजपा नेता का आया बड़ा बयान, कर दिया सबकुछ क्लियर

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा भाजपा के चुनाव प्रभारी विजयपाल सिंह तोमर मंगलवार सुबह भुवनेश्वर पहुंचने के बाद राज्य में बीजद-भाजपा गठबंधन पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों में गठबंधन होगा या नहीं, यह केंद्र फैसला करेगा।

उन्होंने कहा कि केंद्र जो भी निर्णय लेगा, हम सब उस उसका अनुपालन करते है। भाजपा चुनाव प्रभारी विजयपाल तोमर ने बताया कि पहले चरण में ओडिशा की दो से तीन सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का एलान हो सकता है। भाजपा आगामी चुनावों में सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

विजयपाल सिंह तोमर ने विश्वास जताया कि भाजपा को राज्य में विधानसभा और लोकसभा चुनावों में बहुमत मिलेगा। राज्य के चुनाव प्रभारी ने कहा कि केंद्र सरकार की सभी योजनाओं को जमीनी स्तर पर पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-

Odisha Board Exam 2024 का इस दिन जारी होगा रिजल्ट, यहां जानें कब से चेक होगी 12वीं की कॉपी

ओडिशा के 21 रेलवे स्टेशन की चमकेगी किस्मत, PM मोदी ने 2320 करोड़ की दी सौगात; मिलेंगी वर्ल्ड क्लास सुविधाएं