Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने देर रात जारी की एक और लिस्ट, महाराष्ट्र और तेलंगाना में उम्मीदवारों का एलान

Congress Candidates List कांग्रेस ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सोमवार को उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। कांग्रेस ने महाराष्ट्र के अकोला से अभय काशीनाथ पाटिल को मैदान में उतारा है और कादियाम काव्या वारंगल को तेलंगाना से टिकट दिया है। पिछले सप्ताह शुक्रवार को कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए पांच उम्मीदवारों की अपनी नौवीं सूची जारी की थी।

By Jagran News Edited By: Narender Sanwariya Updated: Mon, 01 Apr 2024 11:43 PM (IST)
Hero Image
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने देर रात जारी की एक और लिस्ट (File Photo)

एएनआई, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने एक और लिस्ट जारी कर दी है। कांग्रेस ने अपनी 10वीं लिस्ट में दो उमंदिवरों के नाम की घोषणा की है। महाराष्ट्र के अकोला से अभय काशीनाथ पाटिल को टिकट दिया गया है। जबकि कादियाम काव्या वारंगल तेलंगाना से चुनाव लड़ेंगे।

Abhay Kashinath Patil to contest from Akola, Maharashtra and Kadiyam Kavya to contest from Warangal, Telangana. pic.twitter.com/34hMDeg3ia— ANI (@ANI) April 1, 2024

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस ने शुक्रवार को पांच उम्मीदवारों की अपनी नौवीं सूची जारी की थी। पार्टी ने सीपी जोशी को राजस्थान के भीलवाड़ा से मैदान में उतारा है और दामोदर गुर्जर को राजस्थान के राजसमंद से टिकट दिया है। कांग्रेस ने अब तक कुल 215 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: इन High Profile सीटों पर रहेगी सबकी नजर, भाजपा और कांग्रेस के ये दिग्गज होंगे आमने-सामने