Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में आज क्या होगा? बीजेपी ने इस क्लिप से दिखा दिया 'ट्रेलर'

मिशन 2024 को लेकर आज I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होगी। इस बैठक में विपक्षी नेता आगामी लोकसभा चुनाव पर चर्चा करेंगे। इस बीच I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक को लेकर बीजेपी ने तंज कसा है। बीजेपी ने सोशल मीडिया पर एक फिल्म का क्लिप शेयर करते हुए बताया है कि आज I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में क्या होने वाला है।

By Jagran NewsEdited By: Mohd FaisalUpdated: Tue, 19 Dec 2023 10:01 AM (IST)
Hero Image
I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में आज क्या होगा? बीजेपी ने इस क्लिप से दिखा दिया 'ट्रेलर' (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मिशन 2024 को लेकर आज I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होगी। इस बैठक में विपक्षी नेता आगामी लोकसभा चुनाव पर चर्चा करेंगे। साथ ही विपक्षी नेताओं के बीच सीट बंटवारे पर भी सहमति बन सकती है।

BJP ने I.N.D.I.A गठबंधन पर कसा तंज

इस बीच I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक को लेकर बीजेपी ने तंज कसा है। बीजेपी ने सोशल मीडिया पर एक फिल्म का क्लिप शेयर करते हुए बताया है कि आज I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में क्या होने वाला है।

बीजेपी ने एक्स अकाउंट पर शेयर किया वीडियो

दरअसल, बीजेपी ने अपने एक्स अकाउंट पर जो वीडिया शेयर किया है। उस फिल्म का नाम इंकलाब है। अमिताभ बच्चन और कादर खान की इस फिल्म में राजनीति से जुड़ा एक सीन है। जिसमें एक मीटिंग को लेकर चर्चा हो रही है। इंकलाब फिल्म का एक सीन शेयर करते हुए बीजेपी ने विपक्ष पर तंज कसा। बीजेपी ने लिखा- 'आज I.N.D.I.A अलायंस की मीटिंग में क्या होगा। ये देखिए ट्रेलर…

— BJP (@BJP4India) December 19, 2023

यह भी पढ़ें- राजीव गांधी की सरकार में हुआ था 63 सांसदों का निलंबन, पढ़ें कब-कब हुई MPs पर कार्रवाई

6 दिसंबर को रद्द कर दी गई थी बैठक

बता दें कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) की बैठक पहले 6 दिसंबर को होनी थी, लेकिन कई पार्टियों के नेताओं ने मीटिंग में शामिल होने को लेकर अपनी असमर्थता जाहिर की थी। इसके बाद बैठक की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया था। उल्लेखनीय है कि अगले सल होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेतृत्व वाले NDA का मुकाबला करने के लिए विपक्षी दलों ने I.N.D.I.A गठबंधन बनाया है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: आज होगी I.N.D.I.A. गठबंधन की बैठक, सीट बंटवारे को लेकर चर्चा करेंगे विपक्षी नेता