Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'क्या आपने शरद पवार को धोखा दिया', पत्रकारों के इस सवाल पर गुस्साए प्रफुल्ल पटेल ने कुछ यूं दी प्रतिक्रिया

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते प्रफुल्ल पटेल और सुनील तटकरे को पार्टी से निकाल दिया है। हालांकि अब प्रफुल्ल पटेल ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है। अजित पवार गुट के नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि हम ही एनसीपी हैं। हालांकि जब प्रफुल्ल पटेल से शरद पवार को धोखा दिए जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Mon, 03 Jul 2023 09:05 PM (IST)
Hero Image
'क्या आपने शरद पवार को धोखा दिया', पत्रकारों के सवाल पर गुस्साए प्रफुल्ल पटेल (फोटो एएनआई)

मुंबई, एजेंसी। Maharashtra NCP Political Crisis: महाराष्ट्र में एनसीपी नेता अजित पवार और उनके करीबी नेताओं की बगावत के बाद अब पार्टी प्रमुख शरद पवार एक्शन मोड में है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते प्रफुल्ल पटेल और सुनील तटकरे को पार्टी से निकाल दिया है। हालांकि, अब प्रफुल्ल पटेल ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है।

दिल्ली के बारे में नहीं हुई कोई चर्चा- प्रफुल्ल पटेल

अजित पवार गुट के नेता प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि हम ही एनसीपी हैं और हम अभी तय करेंगे कि मुझे दिल्ली जाना है या नहीं। हमने दिल्ली के बारे में कोई चर्चा नहीं की है, हमने केवल अपनी सरकार के गठन के बारे में चर्चा की है।

शरद पवार को धोखा देने वाले सवाल पर साधी चुप्पी

हालांकि, जब प्रफुल्ल पटेल से शरद पवार को धोखा दिए जाने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया। बल्कि उन्होंने अपनी कार का शीशा बंद कर लिया।

— ANI (@ANI) July 3, 2023

बगावत के बीच एक्शन मोड में शरद पवार

बता दें कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अपने कार्यकारी अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल और लोकसभा सदस्य सुनील तटकरे को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते सोमवार को निष्कासित कर दिया है। शरद पवार ने यह कदम अजित पवार के एकनाथ शिंदे-भाजपा सरकार में बतौर उपमुख्यमंत्री शामिल होने के बाद उठाया है। अजित पवार के साथ आठ अन्य विधायकों ने भी रविवार को मंत्री पद की शपथ ली थी, जिनमें तटकरे की बेटी अदिति भी शामिल हैं।