Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'नफरत की आदत हो गई है, इसलिए मोहब्बत रास नहीं आ रही' Flying Kiss के मामले पर बोलीं प्रियंका चतुर्वेदी

आज संसद में राहुल गांधी के भाषण के दौरान जमकर हंगामा देखने को मिला। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर ये भी आरोप लगाया कि उन्होंने सदन में फ्लाइंग किस किया। जिसके बाद सदन में हंगामा और अधिक बढ़ गया। वहीं अब इस मामले में शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है।

By Versha SinghEdited By: Versha SinghUpdated: Wed, 09 Aug 2023 05:17 PM (IST)
Hero Image
स्मृति ईरानी पर प्रियंका चतुर्वेदी का पलटवार

नई दिल्ली, एजेंसी। आज संसद में राहुल गांधी के भाषण के दौरान जमकर हंगामा देखने को मिला। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर ये भी आरोप लगाया कि उन्होंने सदन में फ्लाइंग किस किया। जिसके बाद सदन में हंगामा और अधिक बढ़ गया।

वहीं, अब इस मामले में शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है।

उन्होंने स्नेह भरा इशारा किया- प्रियंका चतुर्वेदी

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि, मुझे समझ नहीं आ रहा कि जब वह बोल रहे थे तो सभी मंत्री खड़े थे। मंत्री बाधा डाल रहे थे। उन्होंने स्नेह भरा इशारा किया, तुम्हें इससे क्या दिक्कत है? तुम्हें इतनी अधिक नफरत की आदत है कि तुम प्रेम, स्नेह के किसी भी भाव को समझने में असफल हो जाते हो। आपने राहुल गांधी को सांसद के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया और उन्हें उनके आवास से बाहर कर दिया।

अब वह (राहुल गांधी) अपना मुकदमा जीतकर वापस आए हैं। फिर भी वह नफरत के कारण आपसे बात नहीं कर रहा है। यदि आपको कोई समस्या है, तो यह आपकी समस्या है, किसी और की नहीं।

क्या बोली स्मृति ईरानी?

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने कहा, "मुझे एक बात पर आपत्ति है। जिसे मेरे बोलने से पहले बोलने का मौका दिया गया उसने जाने से पहले अभद्रता की। यह केवल एक स्त्रीद्वेषी व्यक्ति ही है जो उस संसद को फ्लाइंग किस दे सकता है जिसमें संसद की महिला सदस्य बैठती हैं। देश की संसद में ऐसा अमर्यादित आचरण पहले कभी नहीं देखा गया...