Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: आदित्य ठाकरे के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, प्रियंका चतुर्वेदी बोलीं- भ्रष्ट सरकार को पहले ही कर देना चाहिए था पुल का उद्घाटन

शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर पर शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा आदित्य ठाकरे के खिलाफ यह कुछ ऐसा करने के लिए दर्ज किया गया है जो नाजायज और भ्रष्ट सरकार को बहुत पहले ही कर देना चाहिए था। यह पुल लंबे समय से लंबित है और इसके निर्माण में काफी देरी हो रही है।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Sat, 18 Nov 2023 11:37 AM (IST)
Hero Image
भ्रष्ट सरकार को पहले ही कर देना चाहिए था पुल का उद्घाटन- चतुर्वेदी

एएनआई, मुंबई (महाराष्ट्र)। लोअर परेल में डेलिसल रोड ब्रिज का अवैध रूप से उद्घाटन करने के आरोप में शिव सेना के उद्धव ठाकरे गुट के नेता आदित्य ठाकरे और अन्य पदाधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर पर, शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, आदित्य ठाकरे के खिलाफ यह कुछ ऐसा करने के लिए दर्ज किया गया है जो नाजायज और भ्रष्ट सरकार को बहुत पहले ही कर देना चाहिए था। यह पुल लंबे समय से लंबित है और इसके निर्माण में काफी देरी हो रही है।

प्रियंका चतुर्वेदी ने आगे कहा कि इसने मुंबई के लोगों के लिए बहुत सारी समस्याएं और असुविधाएं पैदा की हैं। यह कई हफ्तों से तैयार है, लेकिन वे सिर्फ इसलिए लोगों को आने-जाने की अनुमति नहीं दे रहे हैं क्योंकि वे चाहते हैं इसका उद्घाटन करने के लिए एक वीआईपी... उन्होंने लोगों के लिए काम किया, तैयार पुल को खोला और कहा कि यहां यातायात की अनुमति दी जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें- Maharashtra: आदित्य ठाकरे पर लगा अवैध रूप से डेलिसल रोड ब्रिज का उद्धाटन करने का आरोप, पुलिस ने दर्ज की शिकायत

यह भी पढ़ें- Maharashtra: बार में हो रही थी 'अश्लील हरकत', 31 महिला वेटरों में से 11 के खिलाफ मामला दर्ज