Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BJP MP Death Threat : भाजपा सांसद किरोड़ीलाल मीणा को हत्या की धमकी, कहा - नहीं झुकेंगे जेहादियों के सामने

BJP MP Kirodi Lal Meena Death threat भाजपा सांसद ने कहा कि मुझे जान से मारने की धमकी दी गई है। बता दें कि मीणा के निवास पर मिले पत्र में लिखा कि किरोड़ी लाल अब तेरा नंबर है। जो पैगंबर की गुस्ताखी करेगा उसका हाल कन्हैया लाल जैसा होगा।

By Ashisha RajputEdited By: Updated: Mon, 18 Jul 2022 11:20 PM (IST)
Hero Image
भाजपा के राज्यसभा सदस्य डा. किरोड़ी लाल मीणा

उदयपुर, संवाद सूत्र। भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा को हत्या की धमकी दी गई है। कादिर अली नाम से उनके दिल्ली के आवास पर पत्र भेजा गया है। जिसमें लिखा है कि तुमने कन्हैयालाल के परिजनों को सहायता दी है और उसका परिणाम तुम्हें भी झेलना होगा। इस पत्र के मिलने के बाद किरोड़ीलाल ने बयान दिया है कि वह किसी जेहादी के सामने नहीं झुकेंगे और ना ही डरते हैं। हालांकि उन्होंने इस संबंध में केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री और राजस्थान के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। भाजपा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने धमकी भरे पत्र की प्रति भी भेजी है। जिसमें कादिर अली नाम के युवक ने लिखा है कि तुमने कन्हैयालाल को अपनी एक महीने की तनख्वाह दी है और मुसलमानों को तालीबानी कहा है। अब तुम्हारा नंबर लेना पड़ेगा।

धमकी के बाद किरोड़ीलाल का बयान भी सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि वह ऐसी धमकियों से डरने वाला नहीं। वह लगातार जेहादियों और उन्हें संरक्षण देने वाली राजनीतिक शक्तियों की पोल खोलते रहेंगे, चाहे उनकी जान क्यो ना चली जाए। सांसद ने फोन पर बताया कि उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि धमकी भेजने वाले ने एक अखबार की कटिंग भी साथ में भेजी है। जिसमें इस बात का उल्लेख किया है कि उन्होंने कन्हैयालाल हत्याकांड में उसके परिजनों को एक महीने का वेतन बतौर मदद दी थी।

किरोड़ीलाल ने बताया कि धमकी भरे पत्र में लिखा है कि जो पैगम्बरों की गुस्ताखी करेगा, उसका हाल कन्हैया जैसा ही होगा। जो गुस्ताखी करने वालों की मदद करेगा, उसका हाल भी कन्हैया जैसा होगा। उसका हम सबक सिखाएंगे, चाहे वह बड़ा नेता क्यों ना हो। धमकी देने वाले किरोड़ीलाल मीणा को संबोधित करते हुए कहा कि अब उनका नंबर है। खुद को बड़ा हिन्दुवादी नेता और हिन्दुओं का पैरोकार समझकर मुस्लिमों के खिलाफ जहर उगलने की सजा दी जाएगी।

कोटड़ा के व्यापारी को भी धमकी, बंद रहा कोटड़ा

उदयपुर के आदिवासी क्षेत्र कोटड़ा के व्यापारी को भी जान से मारने की धमकी मिली है। इसके विरोध में सोमवार को कोटड़ा के सभी प्रतिष्ठान बंद रहे। इधर, पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने पीड़ित व्यापारी को सुरक्षा मुहैया कराई है।