Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aastha Special Train: अमृतसर से अयोध्या धाम के लिए रवाना हुई पहली 'आस्था स्पेशल ट्रेन', श्री राम के नारों से राममय हुआ माहौल

अयोध्या धाम के लिए रेलवे विभाग की ओर से चलाई गई स्पेशल गाड़ी आस्था बुधवार सुबह 0555 पर रेलवे स्टेशन से रवाना हुई और गाड़ी रवाना होने से पहले अयोध्या धाम जाने के लिए पहुंचे यात्रियों की ओर से जय श्री राम के नारे लगाए गए। बता दें कि पूरा रेलवे स्टेशन ही श्री राम नाम के नारों से रंग गया।

By Jagran News Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Wed, 07 Feb 2024 07:06 AM (IST)
Hero Image
अयोध्या धाम के लिए रवाना हुई पहली आस्था स्पेशल ट्रेन

जागरण संवाददाता, अमृतसर। अयोध्या धाम के लिए रेलवे विभाग की ओर से चलाई गई स्पेशल गाड़ी आस्था बुधवार सुबह 5:55 पर रेलवे स्टेशन से रवाना हुई। गाड़ी रवाना होने से पहले अयोध्या धाम जाने के लिए पहुंचे यात्रियों की ओर से जय श्री राम के नारे लगाए गए, जिससे पूरा रेलवे स्टेशन ही श्री राम नाम से रंग गया।

वही अयोध्या धाम जाने के लिए पहुंचे यात्रियों के आंखों में भी राम लला के दर्शनों के लिए अलग ही उत्साह देखने को मिला। स्टेशन पर पहुंचे यात्रियों ने एक ही स्वर में कहा कि वह बेहद खुश है कि उन्हें अपने इस जीवन में अयोध्या धाम जाकर राम लला के दर्शन करने का मौका मिल रहा है।

सभी सीट हुईं फुल

बता दें कि अयोध्या धाम के लिए चलाई गई स्पेशल ट्रेन की सभी सीट पूरी तरह से फूल हो चुकी थी। हालांकि अमृतसर से 250 के करीब लोक रवाना हुए। इसके अलावा जालंधर, लुधियाना, चंडीगढ़, अंबाला आदि जगह से बड़ी संख्या में लोग अयोध्या धाम के लिए गाड़ी में सवार होंगे।

ये भी पढे़ं- रेड लाइट पर खड़ी थी कार, अचानक लगी आग; चंडीगढ़ के हाउसिंग बोर्ड चौक पर हुआ हादसा