Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: 'घोटालेबाज और विज्ञापन वाली पंजाब की मान सरकार', BJP नेता गौरव भाटिया ने AAP पर बोला हमला

पंजाब में 13 लोकसभा सीटों पर चुनाव होने को हैं। ऐसे में नेताओं के आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। इसी के चलते बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने पंजाब की भगवंत मान सरकार पर तंज कसा है। बीजेपी नेता ने पंजाब में सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं। साथ ही कहा कि भगवंत मान की सरकार ड्रग सिंडिकेट के साथ मिले हुए हैं।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Updated: Sun, 17 Mar 2024 06:29 PM (IST)
Hero Image
BJP नेता गौरव भाटिया ने पंजाब की AAP सरकार पर बोला हमला (फाइल फोटो)।

डिजिटल डेस्क, अमृतसर। लोकसभा चुनाव को लेकर गौरव भाटिया ने पंजाब की आप सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने पंजाब की आप सरकार को घोटालेबाज और विज्ञापन वाली सरकार बताया। साथ ही उन्होंने पंजाब में सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े किए। साथ ही आम आदमी पार्टी की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए।

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने कहा कि हमें यकीन है कि पंजाब में इस बार वो आवाज गूंजेगी जो पूरे देश में जाएगी। 13 लोकसभा सीटों पर कमल खिलेगा, सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी। यहां की जनता त्रस्त है और मुख्यमंत्री भगवंत मान मस्त हैं। सूर्य अस्त मुख्यमंत्री मस्त ऐसा क्यों? क्या बहनों की अस्मिता आपके (सीएम भगवंत मान) प्राथमिकता नहीं हैं। यहां युवाओं को नशे की हालत लग गई और आप ड्रग सिंडिकेट के साथ मिले हुए हैं इसलिए कोई कार्रवाई ही नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि आपने महिलाओं को एक हजार रुपये प्रतिमाह देने का वादा किया था वो वादा पूरा नहीं हुआ। वादाखिलाफी कर दी। तो जनता की आवाज बनकर कोई पार्टी उभरी है वो पार्टी भारतीय जनता पार्टी है और हमें यकीन है कि पूरा पंजाबी समुदाय, एक-एक व्यक्ति बीजेपी के साथ खड़ा होगा। क्योकि मोदी जी के दिल में पंजाब है और पंजाब के दिल में मोदी जी हैं।

ये भी पढ़ें: Punjab Police: हुक्का बार और अवैध शराब पर पंजाब पुलिस का शिकंजा, होटलों में छापेमारी कर मालिकों पर की कार्रवाई

AAP पार्टी घोटाले बाज और विज्ञापन वाली सरकार- गौरव भाटिया

पंजाब की आप सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो पार्टी, घोटाले बाज और विज्ञापन वाली सरकार है। चाहे वो कोई वर्ग का हो महिला, युवा या फिर व्यापारी वर्ग के हो सबने एक भावना व्यक्त की। हम सुरक्षित नहीं हैं। इसके साथ ही सुरक्षा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में भय की सरकार है तो युवा आगे कैसे बढ़ेगा। हमारी महिलाएं काम कैसे करेंगी। ये हमारी प्राथमिकता रहेगी कि इन मुद्दों को हम पूरजोर तरीके से उठाएंगे।

किसानों के लिए मोदी ने किया काफी काम- गौरव भाटिया

साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार हम जनता के घर-घर जाकर लोगों से अपील करेंगे। इसके साथ ही किसानों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आजादी के बाद अगर किसानों के लिए किसी सरकार ने काम किया है तो वो पीएम मोदी की सरकार ने किया है। मोदी जी किसानों का सबसे ज्यादा सम्मान करते हैं। किसान हमारा परिवार, पहचान और देश की रीढ़ की हड्डी है।

ये भी पढ़ें: Muktasar News: मुक्‍तसर में दिल दहला देने वाली घटना, घर में घुसकर महिला की बेरहमी से की हत्‍या; पढ़ें पूरा मामला