Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bikram Majithia ने CM भगवंत मान पर लगाए भेदभाव के आरोप, कहा- 'ऐसे कैसे रोकेंगे युवाओं का विदेश पलायन?'

पंजाब में युवाओं के विदेश पलायन को लेकर अकाली दल नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने सीएम भगवंत मान पर तंज कसते हुए कहा कि मनसा जिले में 7 सब इंस्पेक्टरों की भर्ती में 6 युवा हरियाणा से हैं। इसको लेकर अकाली दल नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने सीएम भगवंत मान पर युवाओं के साथ भेदभाव करने के आरोप लगाए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Fri, 08 Sep 2023 11:29 AM (IST)
Hero Image
सीएम भगवंत मान पर अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने लगाए भेदभाव के आरोप (फाइल फोटो)।

चंडीगढ़, जागरण डिजिटल डेस्क: पंजाब में पूर्व विधायक और अकाली दल नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने नौकरी को लेकर सीएम भगवंत मान को घेरने की कोशिश की। उन्होंने आप सरकार पर पंजाब के युवाओं के साथ भेदभाव करने के आरोप लगाए।

पंजाबी युवाओं का विदेशी पलायन कैसे रोकेंगे: मजीठिया

बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) ने ट्वीट कर कहा कि यदि आप उन्हें पंजाब में भर्ती ही नहीं कर सकते तो आप पंजाबी युवाओं का विदेशों में पलायन कैसे रोकेंगे। भगवंत मान के टैग करते हुए उन्होंने आगे कहा कि ये चौंकाने वाली बात है कि मनसा जिले में भर्ती किए गए 7 सब इंस्पेक्टरों में से 6 हरियाणा से हैं। पहले की नियुक्तियों में भी यही कहानी थी।

मजीठिया ने सीएम मान पर लगाए भेदभाव के आरोप

सीएम भगवंत मान पर भेदभाव के आरोप लगाते हुए बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि लाखों नौकरियों का वादा करने के बाद आपकी सरकार हमारे युवाओं के साथ भेदभाव कर रही है। इस ट्वीट के साथ ही उन्होंने पंजाब सीएम पर युवाओं के रोजगार को लेकर लापरवाही और भेदभाव करने की बात कही।

— Bikram Singh Majithia (@bsmajithia) September 7, 2023

बाढ़ को लेकर भी मजीठिया कस चुके तंज 

ये पहली बार नहीं जब बिक्रम सिंह मजीठिया ने सीएम भगवंत मान को घेरा हो, इससे पहले भी उन्होंने सीएम को कार्टून तक बोल दिया। बाढ़ के कारण आई भारी तबाही के कारण सीएम भगवंत मान पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वो कार्टून हैं, बस खाया पिया और सो गए। पंजाब में बाढ़ ने भारी तबाही मचाई लेकिन, सीएम ने पहले कोई तैयारी नहीं की, जबकि निपटने के लिए तैयारी पहले से होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: Punjab Top 5 latest News: पराली को लेकर सीएम भगवंत मान ने कसी कमर, नहीं रहे इतिहासकार प्रोफेसर पृथी सिंह कपूर