Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: पंजाब यूनिवर्सिटी के हास्‍टलों में छापेमारी, देर रात 22 युवकों को पकड़कर थाने ले गई पुलिस

Punjab Latest News पंजाब यूनिवर्सिटी के हास्‍टलों में पुलिस ने देर रात छापेमारी की है। इस दौरान एक-दूसरे के हास्टल में मिलने वाले 22 छात्रों को पकड़ पुलिस चौकी लेकर जाया गया। वहां वेरीफाई करने के बाद आइडी कार्ड जमा कर पुलिस ने सभी को छोड़ा है। पहली बार छात्रसंघ चुनाव में पीयू कैंपस के अंदर पुलिस चौकी बनी है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Thu, 31 Aug 2023 02:25 PM (IST)
Hero Image
पंजाब यूनिवर्सिटी के हास्‍टलों में पुलिस की छापेमारी, देर रात 22 युवकों को पकड़कर ले गए थाने

चंडीगढ़, कुलदीप शुक्ला। छात्रसंघ चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर चंडीगढ़ पुलिस की टीम ने अल सुबह चार बजे हास्टलों में छापेमारी की। हास्टल नंबर-एक, दो, तीन, चार और पांच में पुलिसकर्मियों ने छापा मारा है।

इस दौरान एक-दूसरे के हास्टल में मिलने वाले 22 छात्रों को पकड़ पुलिस चौकी लेकर जाया गया। वहां वेरीफाई करने के बाद आइडी कार्ड जमा कर पुलिस ने सभी को छोड़ा है। पहली बार छात्रसंघ चुनाव में पीयू कैंपस के अंदर पुलिस चौकी बनी है।

सख्‍त पहरा और चेकिंग बढ़ाई

डीएसपी सेंट्रल गुरमुख सिंह और सेक्टर-11 थाना प्रभारी मलकीत सिंह के सुपरविजन में पुलिस की टीम ने पीयू के गेट नंबर 1,2 और 3 पर सख्त पहरा और चेकिंग बढ़ाई है। इस चेकिंग में पुलिस ने पीयू के तीनों गेट से तकरीबन 40 वाहनों पर विभिन्न डिपार्टमेंट के नकली स्टिकर पुलिस ने बरामद किया है।

कानूनी कार्रवाई जारी

ये वाहन सवार अपनी गाड़ियों पर लॉ डिपार्टमेंट, पंजाब यूनिवर्सिटी सहित अलग-अलग डिपार्टमेंट के स्टीकर लगाएं थे। पुलिस ने सभी के चेतावनी दी कि इस कैंपस में अपने वाहन लेकर आ आए। इसके बाद इस तरह के नकली स्टिकर लगाकर पकड़े जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।