Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hoshiarpur News: पंजाब के होशियारपुर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई यात्रियों से भरी बस, 13 लोग घायल

Hoshiarpurअधिकारियों ने बताया कि एक निजी बस पेड़ से टकरा गई। उन्होंने बताया कि करीब 50 यात्रियों को लेकर बस दिल्ली से जम्मू-कश्मीर के कटरा जा रही थी। जब बस आईमा मंगत गांव के पास पहुंची तो चालक के वाहन से नियंत्रण खो देने के कारण पेड़ से जा टकराई।

By AgencyEdited By: Swati SinghUpdated: Sat, 22 Apr 2023 03:16 PM (IST)
Hero Image
पंजाब के होशियारपुर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई यात्रियों से भरी बस

होशियारपुर, पीटीआई। पंजाब के होशियारपुर में शनिवार को बड़ा सड़क हादसा देखने को मिला। यहां एक बस पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में करीब 13 यात्री घायल हो गए हैं। यह दुर्घटना शनिवार को जालंधर-पठानकोट मार्ग पर हुआ। एक निजी बस के पेड़ से टकरा जाने से कम से कम 13 यात्री घायल हो गये ।

अधिकारियों ने बताया कि एक निजी बस पेड़ से टकरा गई। उन्होंने बताया कि करीब 50 यात्रियों को लेकर बस दिल्ली से जम्मू-कश्मीर के कटरा जा रही थी। जब बस आईमा मंगत गांव के पास पहुंची तो चालक के वाहन से नियंत्रण खो देने के कारण वह सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। ड्राइवर ने ट्रक पर अपना नियंत्रण खो दिया और बस जाकर पेड़ से टकरा गई।

घायलों को आई थी मामूली चोटें

बस के पेड़ से टकराने से करीब 13 लोग घायल हो गए। इस बस में 50 यात्री सवार थे। घायलों को मुकेरियां व दसूहा के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई। घायलों को मामूली चोटें आई थी।

चूरा पोस्त, नशीला पदार्थ, प्रतिबंधित दवाइयां बरामद

नशीला पदार्थ तस्करों पर लगातार नकेल डाल रही जिला पुलिस ने शुक्रवार देर रात तक जिले के अलग अलग पुलिस थानों में चूरा पोस्त, हेरोइन, नशीला पदार्थ और प्रतिबंधित दवाइयों सहित दो महिलाओं सहित चार आरोपितों को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में थाना माहिलपुर के एएसआई गुरनेक सिंह ने बताया कि वह शुक्रवार देर रात मु्ग्गोवाल मेघोवाल रोड पर नाका लगाकर प्राईवेट वाहनों की चेकिंग कर रहा था कि उसी समय मुग्गोवाल की तरफ से एक मोटर साइकिल नंबर पीबी-36जी-0887 पर एक युवक चला आ रहा था जिसको पुलिस ने टार्च की रोशनी से मोटर साइकिल रोकने का इशारा किया।

मगर उक्त मोटर साइकिल चालक चलाकी से मोटर साइकिल की स्पीड धीरे करके मोड़ने की कोशिश करने लगा तो पुलिस ने साथी पुलिस कर्मचारियों की मदद से काबू करके उक्त व्यक्ति की तलाशी ली तो उसकी जेब से 90 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

आरोपितों को पुलिस ने किया काबू

पुलिस ने उक्त आरोपित को मोटर साइकिल सहित काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित की पहचान सनमदीप सिंह उर्फ सनम निवासी गांव मुग्गोवाल थाना माहिलपुर के रुप में हुई है।दूसरा मामला- एएसआई राम लाल पुलि स पार्टी के साथ अड्डा टूटोमजारा नाका लगाकर वाहनों की चैकिंग कर रहा था कि सूचना मिली कि बलवीर सिंह उर्फ वीरा निवासी टूटो मजारा थाना माहिलपुर जो पिछले काफी लंवे समय से इलाके में चूरा पोस्त बेचने का धंधा करता है। वह अब भी अपने घर में चूरा पो्स्त रख कर अपने ग्राह्कों को बेच रहा है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उक्त आरोपित के घर छापामारी की तो आरोपित को 51 किलोग्राम चूरा पोस्त सहित काबू करके मामला दर्ज कर लिया है।