Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पठानकोट के युवक की सऊदी अरब में सड़क हादसे में मौत, नौकरी की तलाश में गया था; परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

पठानकोट के युवक की सऊदी अरब में सड़क हादस में मौत हो गई। परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक वह सउदी अरब में पिछले साल नौकरी की तलाश में गया था। वहां उसकी ड्राइवर की नौकरी लगी थी और अब सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना पर उसके घर में मातम पसरा हुआ है।

By Neha KashyapEdited By: Rajat MouryaUpdated: Sun, 27 Aug 2023 04:04 PM (IST)
Hero Image
पठानकोट के युवक की सऊदी अरब में सड़क हादसे में मौत

पठानकोट/नरोट मेहरा, संवाद सहयोगी। Pathankot News हलका भोआ के गांव गुजरात का अर्जुन सिंह पुत्र स्वर्गीय नरिंद्र सिंह 21 अप्रैल 2022 को सऊदी अरबी के रियात में रोजगार की तलाश में गया और वहां पर एक कंपनी में ड्राइवर के तौर पर कार्य कर रहा था। वहीं, 21 अगस्त को उसकी रियात में हादसे में मौत हो गई।

हादसे की सूचना उसके स्वजनों को मिली तो उन पर मुसीबतों का पहड़ा टूट गया। परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है, जो कमाने वाला था, वह तो चला गया।

परिवार में पसरा मातम

अर्जुन सिंह की माता चंचला देवी ने बताया कि उन पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है। उन्होंने कहा कि उनकी मात्र एक कनाल जमीन है, उनके दो छोटे बेटे हैं, जो बेरोजगार हैं। उनकी तीन बेटियां है, जिनमें दो की शादी हो चुकी है। एक बेटी अभी कुंवारी है।

मृतक के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री

हादसे की सूचना मिलने पर पंजाब कैबिनेट मंत्री लाल चंद कटारूचक्क गांव गुजरात में परिवार को सांत्वना देने पहुंचे और हर तरह की मदद का भरोसा दिलाया।

मंत्री ने कहा कि बहुत जल्द अर्जुन सिंह के पार्थिव शरीर को सउदी अरब रियात से गांव में लाया जाएगा, जिसके लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मौके पर ठाकुर भूपिंद्र सिंह, मिंटू शर्मा, पवन कुमार व अन्य उपस्थित थे।