Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patiala Road Accident: पटियाला में हुए पांच बडे़ सड़क हादसों में चार लोगों की मौत, दो जख्मी

विभिन्न इलाकों में हुए पांच सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग जख्मी हुए हैं। सभी हादसों में लापरवाही से तेज रफ्तार पर वाहन चलाने के कारण एक्सीडेंट हुआ है जिसके बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। सनौर थाना इलाके में हुए भयानक सड़क हादसे में दो चचेरे भाईयों की मौत हुई है।

By Prem VermaEdited By: Nidhi VinodiyaUpdated: Wed, 06 Dec 2023 09:56 PM (IST)
Hero Image
पटियाला में हुए पांच बडे़ सड़क हादसों में चार लोगों की मौत, दो जख्मी

जागरण संवाददाता, पटियाला। जिले के विभिन्न इलाकों में हुए पांच सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग जख्मी हुए हैं। सभी हादसों में लापरवाही से तेज रफ्तार पर वाहन चलाने के कारण एक्सीडेंट हुआ है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। सनौर थाना इलाके में हुए भयानक सड़क हादसे में दो चचेरे भाईयों की मौत हुई है। 

मरने वालों की पहचान सुखचैन सिंह उम्र करीब 20 साल व संदीप सिंह के रूप में हुई है। यह हादसा चार दिसंबर को रात साढ़े आठ बजे के करीब हुआ था। पुलिस ने इस मामले में सुखचैन सिंह के पिता हरमेश सिंह निवासी गांव दूदड़ की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हादसा उस समय हुआ जब दोनों भाई बाइक पर सवार होकर नानकसर गुरुद्वारा साहिब के नजदीक से गुजर रहे थे। हादसे में दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

सिविल लाइन इलाके में क्रेन ने कुचला पैदल यात्री को

थाना सिविल लाइन इलाके में आते थापर यूनिवर्सिटी के बाहर पैदल जा रहे एक व्यक्ति को तेज रफ्तार क्रेन ने कुचल दिया, जिस वजह से उसकी मौत हो गई। मरने वाले के पहचान भगवान चंद निवासी गांव बहादुर के जिला फिरोजपुर के रूप में हुई है। हादसे के बाद पुलिस ने जसविंदर सिंह के शिकायत पर क्रेन ड्राइवर दिलबाग सिंह निवासी गांव बरिला खुर्द गुरदासपुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जसविंदर के अनुसार 5 दिसंबर को वह अपने पिता के साथ थापर यूनिवर्सिटी के नजदीक पैदल जा रहा था, जहां आरोपित ने लाहपरवाही से क्रेन चलाते हुए उसके पिता को टक्कर मारी थी।

कार चालक ने पीछे से टक्कर मारी बाइक को

थाना घनौर इलाके में एक तेज रफ्तार हरियाणा नंबर कार ने आगे जा रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसा चार दिसंबर को शाम पांच बजे हुआ, जिसमें बाइक सवार अमरीक सिंह उम्र करीब 56 साल की मौत हो गई। अमरीक सिंह बहादुरगढ़ स्थित फैक्ट्री में काम करते थे, और वहां से किसी काम के सिलसिले में जाने के बाद वापिस घर लौट रहे थे। गांव चपड़ के नजदीक कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी, पुलिस ने इस मामले में अमरीक सिंह के भाई नैब सिंह निवासी गांव भटमाजरा की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक पर केस दर्ज किया है।

इन हादसों में दो लोग जख्मी हुए

थाना बख्शीवाला इलाके में गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार जख्मी हुआ है, जिसकी पहचान तेजिंदर सिंह निवासी त्रिपड़ी के रूप में हुई है। तेजिंदर ने बताया कि 24 नवंबर शाम पौने चार बजे वह अपने बाइक पर सवार होकर गांव रखड़ा के पास जा रहा था। जहां आरोपित गाड़ी ड्राइवर ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए उसे टक्कर मार दी थी। दूसरा हादसा थाना बनूड़ इलाके में हुआ है, जहां पर छोटा हाथी गाड़ी की टक्कर से कार सवार जख्मी हो गया। हादसे में जख्मी गौतम मुकेश्वर निवासी चंडीगढ़ की शिकायत पर ड्राइवर संदीप कुमार निवासी राजपुरा के खिलाफ केस दर्ज किया है। यहा हादसा तीन दिसंबर को शामसात बजे उस समय हुआ जब मुकेश अपने दोस्त के साथ जांसला के नजदीक से गुजर रहा था।