Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

60 साल के बुजुर्ग मकान मालिक ने 17 साल की नाबालिग से किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

60 साल के एक बुजुर्ग ने 17 साल की नाबालिग से दुष्कर्म किया। जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह 11 बजे पीड़िता की मामी दवा लेने मेडिकल स्टोर पर गई थी। इसी बीच मकान मालिक भैरूलाल अरोड़ा किराए की रकम लेने आया था। वहां उसने नाबालिग को अकेला पाया। मौका देकर वह घर में घुसा तथा डरा-धमकाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

By Jagran NewsEdited By: Shashank MishraUpdated: Thu, 03 Aug 2023 08:24 PM (IST)
Hero Image
पीड़िता ने लेडी डॉक्टर को बताई थी बात, डॉक्टर के जरिए पुलिस को लगा पता

उदयपुर, राज्य ब्यूरो। शहर के सवीना क्षेत्र में 60 साल के एक बुजुर्ग मकान मालिक के द्वारा किराए पे रहे परिवार की 17 साल की नाबालिग से दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पेट दर्द की शिकायत पर जब पीड़िता को लेडी डॉक्टर को दिखाने ले जाया गया तब उसने घटना का खुलासा किया। जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

डरा-धमकाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म

बताया गया कि आरोपी भैरूलाल पुत्र शंकरलाल अरोड़ा खुद दूसरे मकान में रहता है, जबकि उसने एक अन्य मकान को किराए से दे रखा था। वहां रह रहे किराएदार की 17 वर्षीय भांजी भी उनके साथ रहती थी, जो अपनी मां की मौत के बाद अपने मामा के यहां ही रहती थी। बताया गया कि गुरुवार सुबह 11 बजे पीड़िता की मामी दवा लेने मेडिकल स्टोर पर गई थी। इसी बीच मकान मालिक भैरूलाल अरोड़ा किराए की रकम लेने आया था। वहां उसने नाबालिग को अकेला पाया। मौका देकर वह घर में घुसा तथा डरा-धमकाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

जब तक पीड़िता की मामी आती, तब तक वह वहां से चला गया था। मामी के आने पर पीड़िता ने पेट दर्द की शिकायत की तो वह उसे नजदीकी महाराणा भूपाल अस्पताल लेकर गई और लेडी डॉक्टर के पूछने पर पीड़िता ने खुद के साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी दी थी।

यह जानकर मामी के होश उड़ गए। डॉक्टर के जरिये सूचना मिलते ही सवीना थाना पुलिस अस्पताल आई और पीड़िता का मेडिकल कराया, जिसमें उसके साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई। मामले की जांच सवीना थानाधिकारी फूलचंद टेलर कर रहे हैं।