Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वाह! घूंघट में महिला सरपंच ने फर्राटेदार अंग्रेजी में दिया भाषण, IAS टीना डाबी ने भी बजाई तालियां; VIDEO

Barmer Woman Sarpanch Video आईएएस टीना डाबी एक बार फिर चर्चा में हैं लेकिन इस बार वो एक महिला सरपंच के कारण फिर से खबरों में है। दरअसल राजस्थान के बाड़मेर में आयोजित एक समारोह में टीना डाबी को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था। इसी मौके पर सरपंच ने जब भाषण दिया तो सब चौंक गए।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Tue, 17 Sep 2024 10:35 AM (IST)
Hero Image
Barmer Woman Sarpanch Video सरपंच का वीडियो वायरल।

डिजिटल डेस्क, जयपुर। Barmer Woman Sarpanch Video आईएएस अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वो एक महिला सरपंच के कारण फिर से खबरों में है। दरअसल, राजस्थान के बाड़मेर में आयोजित एक समारोह में टीना डाबी को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया था। इसी मौके पर सरपंच ने जब भाषण दिया तो सब चौंक गए।

जब घूंघट से अंग्रेजी में निकला भाषण

टीना डाबी को हाल ही में बाड़मेर की जिला कलेक्टर के तौर पर तैनात किया गया था। इसी दौरान सरपंच सोनू कंवर ने पारंपरिक राजस्थानी पोशाक पहनकर मंच पर खड़े होकर कलेक्टर का स्वागत किया। सरपंच ने जिस तरह स्वागत किया, उससे सब चौंक गए।

Video हुआ वायल

सरपंच ने फर्राटेदार अंग्रेजी में आईएएस टीना की तारीफ की, जिससे वो खुद काफी हैरान हो गईं। सरपंच सोनू का भाषण काफी वायरल भी हुआ। समारोह में सरपंच को यह कहते हुए सुना गया, 

मुझे इस दिन का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है। सबसे पहले, मैं हमारी कलेक्टर टीना मैम का स्वागत करती हूं। एक महिला होने के नाते, टीना मैम का स्वागत करना मेरे लिए सम्मान की बात है। 

टीना डाबी ने तालियां बजाईं

सरपंच सोनू ने अपने अंग्रेजी भाषण में जल संरक्षण के बारे में भी बात की। उनके भाषण के बाद भीड़ और टीना डाबी ने तालियां बजाईं। सभी सरपंच की प्रभावशाली भाषा कौशल से आश्चर्यचकित थे।

2015 में सुर्खियों में आई थी टीना

बता दें कि टीना डाबी ने पहली बार 2015 में संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की परीक्षा में अपने पहले प्रयास में टॉप करके सुर्खियां बटोरी थीं। उनकी प्रशासनिक यात्रा अजमेर से शुरू हुई, जहां वे सहायक कलेक्टर के पद पर तैनात थीं। उनकी छोटी बहन रिया डाबी ने भी 2020 में अखिल भारतीय रैंक 15 के साथ UPSC पास किया।