Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'राजस्थान में गहलोत नहीं गृह लूट सरकार', परिवर्तन संकल्प यात्रा की शुरुआत कर JP Nadda का कांग्रेस पर बड़ा हमला

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गहलोत सरकार को गृह-लूट सरकार बताते हुए कहा कि यह घरों को लूटने वाली सरकार है। उन्होंने विपक्षी पार्टियों के गठबंधन आईएनडीआईए (I.N.D.I.A) पर भी निशाना साधते हुए कहा कि इस गठबंधन के नेता अपने परिवार को आगे लेग जाना चाहते हैं जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे ले जाना चाहते हैं।

By AgencyEdited By: Sonu GuptaUpdated: Sat, 02 Sep 2023 03:52 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान में गहलोत सरकार नहीं गृह लूट सरकारः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा।

जयपुर, एएनआई। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मतलब लूट, भ्रष्टाचार, अत्याचार और कुशासन है। उन्होंने गहलोत सरकार को 'गृह-लूट सरकार' बताते हुए कहा कि यह घरों को लूटने वाली सरकार है।

घर-घर तक पहुंचेगी परिवर्तन संकल्प यात्राः नड्डा

भाजपा अध्यक्ष ने इस विपक्षी पार्टियों के गठबंधन आईएनडीआईए (I.N.D.I.A) पर भी निशाना साधते हुए कहा कि इस गठबंधन के नेता अपने परिवार को आगे लेग जाना चाहते हैं, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे ले जाना चाहते हैं। उन्होंने 'परिवर्तन संकल्प यात्रा' की शुरुआत करते हुए कहा कि यह यात्रा लोगों तक पहुंचेगी और कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार, कुशासन और कदाचार के बारे में बताएगी।

राजस्थान में गृह लूट सरकारः जेपी नड्डा

राजस्थान के सवाई माधोपुर में 'परिवर्तन संकल्प यात्रा' के शुभारंभ के दौरान उन्होंने कहा

कांग्रेस का मतलब लूट, भ्रष्टाचार, अत्याचार और कुशासन है 'परिवर्तन संकल्प यात्रा' लोगों तक पहुंचेगी और उन्हें कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार, कुशासन और कदाचार के बारे में बताएगी। यह गहलोत सरकार नहीं बल्कि घरों को लूटने वाली 'गृह-लूट सरकार' है। राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने अपने विधायकों को भ्रष्टाचार की खुली छूट दे दी है।

आईएनडीआईए गठबंधन पर भी साधा निशाना

उन्होंने इस दौरान विपक्षी पार्टियों का गठबंधन आईएनडीआईए पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा

विपक्षी पार्टियां कहती हैं मोदी हटाओ क्योंकि उन्हें अपने परिवार की चिंता है, हम कहते हैं देश को आगे बढ़ाने के लिए पीएम मोदी का समर्थन करें।