Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

16 सितंबर को लॉन्च होगा Motorola Edge 50 Neo, वीगन लैदर फिनिश के साथ खूबियां जबरदस्त

Motorola Edge 50 Neo 16 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जा रहा है। इसे वीगन लैदर फिनिश के साथ कंपनी लॉन्च करेगी। इसमें टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा। फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 चिपसेट लगा होगा। इसे चार कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है। लॉन्च के बाद इसे फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा।

By Jagran News Edited By: Yogesh Singh Updated: Sat, 14 Sep 2024 06:30 PM (IST)
Hero Image
Motorola Edge 50 Neo 16 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। मोटोरोला एक नया स्मार्टफोन लेकर आ रहा है। अपकमिंग फोन के बारे में ज्यादातर जानकारी फ्लिपकार्ट के जरिये कन्फर्म हो चुकी है। इसे AI फीचर्स के साथ लाया जा रहा है। पानी और धूल से सेफ रखने के लिए फोन को IP68 की रेटिंग मिली होगी। मोटोरोला के इस फोन को मिडरेंज फ्लैगशिप कैटेगरी में लॉन्च किया जाएगा। 

16 सितंबर को लॉन्च होगा फोन

Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन 16 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च के बाद इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। इसे 16 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। वीगन लैदर फिनिश वाले फोन में हाई रेजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले मिलेगी। इसमें चार कलर ऑप्शन मिलेंगे, जो कि Nautical Blue, Latte, Grisaille और Poinciana हैं। जिस दिन फोन लॉन्च होगा उसी दिन इसके लिए एक घंटे के लिए फ्लैश सेल लाइव होगी।

डिस्प्ले

इसमें 6.4 इंच सुपर एचडी एलटीपीओ 120 हर्टज के अडैप्टिव रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली डिस्प्ले दी जाएगी। यह 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगी। इसको SGS आई प्रोटेक्शन मिला होगा।

ये भी पढ़ें- Vivo V40 vs Vivo T3 Ultra: परफॉर्मेंस, कैमरा और डिस्प्ले में कौन-सा फोन बेस्ट, किसे खरीदना सही डील

कैमरा

स्मार्टफोन Sony LYTIA 700C 50MP अल्ट्रा सेंसर के साथ आएगा। इसमें 10MP टेलीफोटो सेंसर और 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। फोन का बैक कैमरा 3x ऑप्टिकल जूम और 30x AI जूम को सपोर्ट करेगा। 

बैटरी और चिपसेट

फोन में पावर देने के लिए बड़ी बैटरी दी जाएगी, इसके साइज के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है। इसे 68W की टर्बो चार्जिंग और 15W की चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 चिपसेट दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Smartphone Under 15k: 6000mAh बैटरी और 50MP कैमरा वाले सस्ते स्मार्टफोन, प्रोसेसर भी पावरफुल