Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

POCO X5 Pro First Sale: 108 MP कैमरे वाले पोको के धांसू 5जी फोन का खत्म हो रहा इंतजार, आज बंपर छूट का धमाका

पोको ने इसी महीने अपने ग्राहकों के लिए एक नया 5जी स्मार्टफोन POCO X5 Pro लॉन्च किया है। आज कंपनी अपने ऑनलाइन स्टोर और फ्लिपकार्ट पर POCO X5 Pro की पहली सेल आयोजित कर रही है। (फोटो- पोको ट्विटर अकाउंट)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 13 Feb 2023 12:20 PM (IST)
Hero Image
POCO X5 Pro First Sale On Flipkart And Official Website, Pic Courtesy- poco twitter

नई दिल्ली, टेक डेस्क। POCO X5 Pro First Sale: अगर आप एक शानदार 5जी स्मार्टफोन की तलाश में हैं और इसके लिए गूगल सर्च का सहारा ले रहे हैं तो आप एक दम सही जगह आए हैं। जी हां, आपको पोको के जबरदस्त मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं। हम यहां POCO X5 Pro मॉडल की बात कर रहे हैं।

भारतीय ग्राहकों के लिए पोको का ये नया मॉडल कुछ ही दिनों पहले लॉन्च हुआ है। जरूरी अपडेट ये है कि आज POCO X5 Pro की पहली सेल रखी गई है। यही नहीं फोन की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। आइए जल्दी से POCO X5 Pro के बारे में जरूरी डिटेल्स को जान लेंः

किस कीमत पर लाया गया है POCO X5 Pro

दरअसल पोको ने ग्लोबली अपनी X5 सीरीज के तहत दो मॉडल POCO X5 और POCO X5 Pro लॉन्च किए हैं। वहीं भारतीय ग्राहकों के लिए POCO X5 Pro मॉडल दो स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च हुआ है। कीमत की बात करें तो POCO X5 Pro के 8GB+256GB स्टोरेज वैरिएंट को 24,999 रुपये और 6GB+128GB स्टोरेज वैरिएंट को 22,999 रुपये में पेश किया गया है।

पहली सेल में डिस्काउंट पर ले जा सकते हैं POCO X5 Pro

आज खरीदारी करने पर कंपनी अपने ग्राहकों को स्पेशल डिस्काउंट ऑफर दे रही है। दोनों ही मॉडल पर 2000 रुपये की छूट मिल रही है।

डील के मुताबिक अगर ग्राहक HDFC और ICICI बैंक के कार्ड से खरीदारी करते हैं तो इस डिस्काउंट का फायदा उठा सकेंगे। इसके अलावा दूसरे बैंक कार्ड्स पर 1000 रुपये की छूट रहेगी।

कब और कहां लाइव होगी पहली सेल

पोको के नए 5जी स्मार्टफोन की पहली सेल आज 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। इसके अलावा फोन की खरीदारी कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से भी कर सकते हैं। ग्राहकों के लिए पोको के नए 5जी स्मार्टफोन में कैमरा एक आकर्षण होगा। POCO X5 Pro 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ लाया गया है। इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिलता है। फोन को कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर के साथ पेश किया है।

ये भी पढ़ेंः 9 हजार रुपये में मिल रहा है iPhone SE,ऑनलाइन खरीदारी वालों की मौज, धमाकेदार ऑफर का फटाफट उठाएं लाभ

Top Tech News: Google, Microsoft के आर्टिफिशियल चैटबॉट से लेकर ट्विटर ब्लू तक, हफ्ते भर में घटा बहुत कुछ खास