Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tech News Roundup: OnePlus 11 की पहली सेल से लेकर Fire Boltt स्मार्टवॉच के शानदार ऑफर तक, दिनभर की बड़ी खबरें

दिनभर में बहुत सी खबरें आती हैं ऐसे में हर खबर का अपडेट रख पाना थोड़ा मुश्किल काम है। अगर आप टेक की खबरें पढ़ना चाहते हैं तो यहां एक क्लिक में आपको बहुत-सी खबरें मिल सकती हैं। हम यहां टेक की बड़ी खबरों को समेट रहे हैं। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Tue, 14 Feb 2023 08:08 PM (IST)
Hero Image
Tech News Roundup For Today 14 February 2023, Pic courtesy- Jagran File

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tech News Roundup: दिनभर की बड़ी खबरों को एक आर्टिकल में समेटे आप के लिए वैलेंटाइन डे का टेक न्यूज राउंडअप लेकर आए हैं। अगर आप भी टेक की बड़ी खबरों को नहीं पढ़ पाए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप केवल एक क्लिक में टेक से जुड़ी बड़ी खबरें यहां जान सकते हैंः

Vivo V27 Series को लेकर मिली नई हिंट

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वीवो की Vivo V27 Series का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ऐसे में कंपनी ने ग्राहकों की उत्सुकता बढ़ाते हुए फ्लिपकार्ट पर एक नई हिंट दी है। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।

OnePlus 11 की पहली सेल हुई आयोजित

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वनप्लस ने हाल ही में ग्राहकों के लिए 8 नए गैजेट पेश किए हैं। इन गैजेट में कंपनी के दो नए स्मार्टफोन भी पेश हुए हैं। आज कंपनी ने नए स्मार्टफोन की पहली सेल आयोजित की। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।

Android Auto का नया यूजर इंटरफेस भारत में हो रहा है पेश

गूगल अपने भारतीय यूजर के लिए Android Auto का नया यूजर इंटरफेस पेश करने जा रहा है। नए यूजर इंटरफेस को कई नए और बेहतरीन बदलावों के साथ लाया गया है। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।

Reliance और Vi ने वैलेंटाइन डे पर पेश किए नए रिचार्ज प्लान

भारतीय टेलीकॉम कंपनियां रिलायंस और वोडाफान-आइडिया ने आज अपने यूजर्स के लिए नए रिचार्ज प्लान पेश किए। नए रिचार्ज प्लान वैलेंटाइन डे के खास मौके पर पेश किए गए हैं। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।

Samsung Galaxy S23 Series के साथ पुराने मॉडल में भी मिलेगा नया गेमिंग फीचर

सैमसंग ने अपने यूजर्स के लिए Samsung Galaxy S23 Series में एक नया गेमिंग फीचर जोड़ा है। इस फीचर को सैमसंग के दूसरे मॉडल्स में भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।

Samsung ने लॉन्च किए नए Gaming Monitors

सैमसंग ने आज अपने भारतीय यूजर्स के लिए तीन नए गेमिंग मॉनिटर्स पेश किए हैं। मॉनिटर को 75 हजार रुपये के बेस प्राइस पर पेश किया गया है। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।

WhatsApp पर ग्रुप कॉलिंग के लिए एक नया फीचर लाया जा रहा है

चैटिंग ऐप वॉट्सऐप पर यूजर्स के लिए ग्रुप कॉलिंग में एक नया फीचर जोड़ा जा रहा है। इसकी फीचर की मदद से यूजर अपनों के साथ ज्यादा वक्त गुजार पाएंगें। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।

आज Fire-Boltt Ninja Call Pro पर शानदार ऑफर मिल रहा है

यूजर्स को शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर फायरबॉल्ट की स्मार्टवॉच खरीदने का शानदार मौका दिया जा रहा है। Fire-Boltt Ninja Call Pro की खरीद पर बंपर छूट ऑफर की जा रही है। डिटेल स्टोरी यहां पढ़ें।

ये भी पढ़ेंः Reliance और Vi ने लॉन्च किया ये खास प्लान, इस वैलेंटाइन डे दूर होकर भी अपने पार्टनर के पास रह सकेंगे आप

WhatsApp पर ग्रुप कॉलिंग खत्म करेगी अपनों के बीच दूरी, तय समय पर जमा सकेंगे महफिल