Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TECNO PHANTOM V Fold 5G बना भारत का सबसे सस्ता फोल्डेबल फोन, इन फीचर्स के साथ आज मिल रहा बंपर डिस्काउंट

TECNO PHANTOM V Fold 5G टेक्नो ने भारतीय यूजर्स के लिए एक नया फोल्डेबल फोन पेश किया है। यह डिवाइस यूजर्स को लुभाने के लिए बहुत सी खूबियों के साथ आता है। आज डिवाइस ऑफर में खरीद सकते हैं। (फोटो- टेक्नो)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Wed, 12 Apr 2023 12:36 PM (IST)
Hero Image
TECNO PHANTOM V Fold 5G Features, Pic Courtesy- Tecno

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी TECNO ने हाल ही में अपने यूजर्स को अपने पहले फोल्डेबल फोन का तोहफा दिया है। यूजर्स को कंपनी के TECNO PHANTOM V Fold 5G डिवाइस का लंबे समय से इंतजार था। कंपनी अपने पहले फोल्डेबल फोन को बहुत सी खूबियों के साथ लाई है। आइए इस आर्टिकल में TECNO PHANTOM V Fold 5G की खूबियों पर एक नजर डालें-

भारत का सबसे सस्ता फोल्डेबल फोन

सबसे पहले कीमत की बात करें तो टेक्नो अपने नए डिवाइस TECNO PHANTOM V Fold 5G को 88,888 रुपये की कीमत पर पेश करता है। डिवाइस First Full Sized Fold के साथ 7.85" 2K+ का एलटीपीओ  डिस्प्ले के साथ आता है। डिवाइस डुअल-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है।

Tecno Phantom V Fold 6.42 इंच की LTPO आउटर एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। इसके अलावा, डिवाइस 5-lens Ultra HD कैमरा सिस्टम के साथ आता है।

कंपनी का पहला फोल्डेबल डिवाइस PHANTOM V Fold 5G यूजर का एक्सपीरियंस बेहतर बनाने के लिए dual LTPO screens के साथ शार्प विजुअल्स के लिए 10bit display और 10-120Hz हाई रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है डिवाइस

कंपनी का यह डिवाइस 12GB तक की LPDDR5 RAM और 512GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है। डिवाइस में 50-megapixel प्राइमरी कैमरा मिलता है। इसके अलावा, फोन में 13-megapixel अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 50-megapixel 2x पोरट्रेट सेंसर मिलता है।

आउटर स्क्रीन पर 32-megapixel कैमरा, जबकि फ्रंट पर 16-megapixel सेंसर मिलता है।कंपनी डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी देती है।

दो रंगों में पेश हुआ डिवाइस 

यूजर्स को लुभान के लिए यह डिवाइस दो रंगों ब्लैक और वाइट में लाया गया है। बैक कवर को 100% Renewable Fiber के साथ आता है। बैटरी की बात करें तो डिवाइस में 5000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। डिवाइस power-packed 45W चार्जर के साथा आता है।

डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। PHANTOM V Fold 5G में मल्टीटास्किंग के लिए शानदार फीचर्स पेश किए जाते हैं। कंपनी का यह डिवाइस MediaTek 9000+ 5G प्रोसेसर के साथ लाया गया है।

स्पेशल डिस्काउंट पर आज से खरीद सकते डिवाइस

PHANTOM V Fold 5G को आज एक स्पेशल प्राइस पर खरीद सकते हैं। अगर आज फोन की खरीदारी करते हैं तो फोन के लिए मात्र 77,777 रुपये देने होंगे। इतना ही नहीं, HDB bank cards पर 5 हजार रुपये की एक्स्ट्रा बचत भी कर सकते हैं।