Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepak Chahar Wedding: “मिस्ट्री गर्ल” की दीपक चाहर को हिदायत, ध्यान रखना...आगे वर्ल्ड कप भी है, साथ ही पढ़ें ग्रांड रिसेप्शन में कौन− कौन आया

Deepak Chahar Wedding भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन हैं अभिनेत्री व माडल मालती चाहर। दिल्ली में हुए रिसेप्शन में सुरेश रैना शार्दुल ठाकुर ईशान किशन हुए शामिल। एक जून को आगरा के होटल जेपी पैलेस में हुइ थी दीपक और जया की शादी।

By Tanu GuptaEdited By: Updated: Sat, 04 Jun 2022 02:44 PM (IST)
Hero Image
Deepak Chahar Wedding: दिल्ली में हुए दीपक चाहर और जया के रिसेप्शन में पहुंचे सुरेश रैना और उनकी पत्नी।

आगरा, जागरण संवाददाता। भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन अभिनेत्री व माडल मालती चाहर ने अपनी भाभी स्वयं ढूंढ़ी थी। दिल्ली के बारहखंबा निवासी जया भारद्वाज और दीपक चाहर की मुलाकात उन्होंने ही कराई थी। दीपक और जया की शादी के बाद मालती द्वारा किया गया ट्वीट चर्चा में है। मालती ने ट्वीट किया है अब लड़की हुई हमारी....तुम दोनों को वैवाहिक जीवन की बधाई। मालती ने ट्वीट में दीपक को टैग करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा है हनीमून के दौरान अपनी पीठ का ध्यान रखना... आगे वर्ल्ड कप भी है।

बहन मालती चाहर का भाइ दीपक के लिए किया गया टि्वट।

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलने वाले दीपक को टीम ने इस बार रिटेन न करते हुए 14 करोड़ रुपये में खरीदा था। आइपीएल से पूर्व वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई शृंखला में दीपक चोटिल हो गए थे। पीठ में चोट की वजह से वह आइपीएल के इस सीजन में एक भी मैच नहीं खेल सके। उन्होंने अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ बुधवार को आगरा स्थित होटल जेपी पैलेस में रिश्तेदारों व करीबों मित्रों की मौजूदगी में शादी की थी। दोनों की शादी का रिसेप्शन शुक्रवार रात दिल्ली के होटल आइटीसी मौर्या के बैंक्वेट हाल कमल महल में हुआ। रिसेप्शन में भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों के साथ ही आइपीएल खिलाड़ियों ने भाग लिया। रोबिन उथप्पा सबसे पहले होटल पहुंचे थे। उनके बाद शार्दुल ठाकुर व ईशान किशन पहुंचे।

रिसेप्शन में जया और दीपक के पहुंचने के बाद अन्य मेहमानों का आना शुरू हुआ। सभी ने दीपक और जया को बधाई दी। रिसेप्शन में सुरेश रैना, शार्दुल ठाकुर, अंबाती रायडू, रोबिन उथप्पा अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। भुवनेश्वर कुमार, ऋषभ पंत, ईशान किशन, करन शर्मा, अर्शदीप सिंह, कमलेश नागरकोटी, अर्जित गुप्ता, पूर्व क्रिकेटर चेतन शर्मा व अजय जडेजा भी रिसेप्शन में शामिल हुए। चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन भी रिसेप्शन में शामिल हुए। पार्टी में रात को डांस का धमाल मचा। आइ एम ए डिस्को डांसर... पर सुरेश रैना, ईशान किशन और शार्दुल ठाकुर ने जमकर डांस किया। दीपक ने अपने साथियों के साथ डांस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दीपक व जया ने ऊंची है बिल्डिंग लिफ्ट तेरी बंद है... पर डांस किया।