Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'डायट प्लान के बहाने केबिन में बुलाया, फिर अश्लील…', गोल्ड्स जिम के मैनेजर पर छेड़छाड़ का आरोप; FIR दर्ज

आगरा के गोल्ड्स जिम में एक युवती ने मैनेजर पर केबिन में बुलाकर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। डाइट प्लान बनाने के बहाने युवती को केबिन में बुलाया गया और फिर जबरदस्ती की गई। युवती ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश जारी है।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Sat, 21 Sep 2024 06:22 PM (IST)
Hero Image
गोल्ड्स जिम के मैनेजर पर छेड़छाड़ का आरोप (प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, आगरा। गोल्ड्स जिम के मैनेजर पर एक युवती ने केबिन में बुलाकर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। भाई के साथ शुक्रवार को जिम में व्यायाम करने पहुंची युवती को डायट प्लान बनाने के नाम पर केबिन में बुलाया। इसके बाद अश्लील हरकत कीं गई। युवती ने किसी तरह धक्का मारकर खुद को छुड़ाया।

हरीपर्वत पुलिस ने देर रात मैनेजर के खिलाफ अश्लील हरकत करने व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित मैनेजर अभी फरार है। 

अश्लील हरकत का विरोध करने पर जबरदस्ती

युवती यमुना पार की रहने वाली है। उसने बताया कि शुक्रवार को सुबह वह खंदारी स्थित गोल्ड्स जिम में व्यायाम करने भाई के साथ गई थी। वहां जिम मैनेजर और ट्रेनर मनी नाटियाल ने डायट प्लान बनाने के बहाने उसे अपने केबिन में बुला लिया। इसके बाद वह अश्लील हरकत करने लगा। विरोध करने पर वह जबरदस्ती करने लगा। किसी तरह धक्का देकर युवती उसके चंगुल से छूटी।

यह भी पढ़ें- Vande Bharat Express: सात घंटे में आगरा से बनारस, चेयरकार का 1570 और एग्जीक्यूटिव का 2850 रुपये होगा किराया

पिता को दी घटना की जानकारी

मैनेजर का कहना था कि यह उसकी ड्यूटी है। चेक करके ही वह डायट चार्ट बनाता है। घटना के बारे में पहले वह अपने स्वजन को भी नहीं बता पा रही थी। शाम को उसने पिता को घटना की जानकारी दी। इसके बाद वह पिता के साथ थाना हरीपर्वत पहुंची युवती ने तहरीर दे दी।

इंस्पेक्टर हरीपर्वत आलोक सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 74,75,76 और 64 (1) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

गोल्ड्स जिम की फ्रेंचाइजी संचालक मनोज यादव का कहना है कि मनी नाटियाल उनका परमानेंट कर्मचारी नहीं था। वह कमीशन पर काम करता था। शनिवार सुबह वह जिम में नहीं आया है।

यह भी पढ़ें- PM Awas Yojna: प्रधानमंत्री आवास योजना की पात्रता शर्तों में बदलाव, अब 15 हजार रुपये महीने आय पर भी पात्र