Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोल्ड मेडल पाने की खुशी में नाचते-नाचते मंच पर गिरकर मौत

मुंबई निवासी विष्णु चंद्र दूधनाथ पांडेय जब घर से चले तो सबकुछ ठीक-ठाक था, लेकिन वापसी में इनका शव घर पहुंचेगा, ऐसी कल्पना किसी को नहीं थी।

By Nawal MishraEdited By: Updated: Mon, 02 Apr 2018 11:28 AM (IST)
Hero Image
गोल्ड मेडल पाने की खुशी में नाचते-नाचते मंच पर गिरकर मौत

आगरा (जेएनएन)। मुंबई निवासी विष्णु चंद्र दूधनाथ पांडेय जब घर से चले तो सबकुछ ठीक-ठाक था, लेकिन वापसी में इनका शव घर पहुंचेगा ऐसी कल्पना किसी को नहीं थी। जिस मंच पर वह नाचते-गाते पुरस्कार लेने पहुंचे थे, वहीं उन्हें दिल का दौरा पड़ा और मौत हो गई। मुंबई के बांद्रा निवासी 53 वर्षीय विष्णु चंद्र दूधनाथ पांडेय ट्रैवल कंपनी में एक्जीक्यूटिव एडमिन थे। वह कंपनी की ओर से आयोजित समारोह में शामिल होने के लिए ताजनगरी आए थे।

— nawal mishra (@NawalAdn) April 1, 2018

कंपनी ने शनिवार रात को ताजगंज क्षेत्र स्थित एक सितारा होटल में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसमें विभिन्न राज्यों से आए ट्रैवल कंपनी अधिकारियों का सम्मान किया जाना था। विष्णु की सालभर की मेहनत और कंपनी द्वारा दिए गए लक्ष्य को हासिल करने पर उन्हें गोल्ड मेडल के लिए चुना गया था। कंपनी की तरफ से पुरस्कार की घोषणा करने पर खुशी से नाचते हुए विष्णु चंद्र दूधनाथ पांडेय मंच पर पहुंचे। वहां वह नाचते-नाचते अचानक गिर गए। तत्काल उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना था कि मौत दिल का दौरा पडऩे से हुई है। पुलिस ने परिजनों से संपर्क कर घटना की जानकारी दी।