Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिर्फ हिंदुओं के ही नहीं, मुस्लिमों के भी थे राम, सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह बोले, जैसे PM मोदी की गारंटी वैसी बागपत की गारंटी मेरी

Baghpat News In Hindi भाजपा के बागपत से सांसद सत्यपाल सिंह ने पत्रकार वार्ता में कहा कि भगवान राम के दरबार में सभी का स्वागत है। भगवान राम की राह पर चलकर रामराज लाने का प्रयास करें। कोई भी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करके वहां दर्शन कर सकता है। सांसद ने कहा कि जिस तरह मोदी की गारंटी है उसी तरह वे बागपत की गारंटी लेते हैं।

By Ashu Singh Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 31 Dec 2023 12:01 PM (IST)
Hero Image
सिर्फ हिंदुओं के ही नही, मुस्लिमों के भी थे राम: सत्यपाल सिंह

जागरण संवाददाता, बागपत। भाजपा सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने कहा कि भगवान श्री राम के दरबार में सबका स्वागत है। भगवान श्री राम सिर्फ हिंदुओं के नहीं बल्कि मुसलमानों के भी थे। हम सब उनकी राह चलकर रामराज लाने को प्रयास करें।

शनिवार को विकास भवन परिसर में ग्राम चौपाल की वर्षगांठ समारोह के बाद सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने पत्रकार वार्ता की। बोले कि भगवान राम के दरबार में सबका स्वागत है। कोई भी आनलाइन रजिस्ट्रेशन कर अयोध्या में दर्शन कर सकते हैं। मुख्य कार्यक्रम में मुख्य लाेगों को मंदिर ट्रस्ट निमंत्रण दिया जा रहा है, इसलिए इस विषय का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए।

समाज में जो संदेश दिया वो सबके लिए उदाहरण

भगवान श्री राम न केवल हिंदुओं बल्कि मुसलमानों के भी थे। लाखों-करोड़ों साल पहले भगवान राम पैदा हुए। उन्होंने मर्यादा पुरुषोत्तम होने का जो समाज में संदेश दिया वह हम सबके लिए उदाहरण है। हम भगवान राम की राह पर चलें और देश में रामराज लाने का प्रयास करें।

Read Also: New Year पर हुड़दंग मचाया तो हवालात में कटेगी रात, चौरोहाें पर Meerut Police की सख्त नजर, इमरजेंसी में यहां से लें मदद

वहीं सांसद ने सरकारी योजनाओं की उपलब्धि बता कहा कि देश में कोई भी गरीब योजना का लाभ उठाने से वंचित नहीं रहेगा। जिस तरह मोदी की गारंटी है उसी तरह हम बागपत की गारंटी लेते हैं और अधिकारी विभाग की गारंटी लें कि कोई गरीब योजना से वंचित नहीं रहेगा। एक वर्ष पूर्व ग्राम चौपाल का आयोजन किया जिससे गांव की समस्या का गांव में समाधान हुआ, जिसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ बधाई के पात्र हैं।