Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bahraich News: एक स्कूल में 26 जनवरी को फहराया गया था फिलिस्तीन का झंडा, फोटो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

Bahraich News सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक स्कूल की फाेटो व वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कुछ बच्चे हाथों में फिलिस्तीन का झंडा व फ्री अक्सा लिखी तख्तियां लिए दिख रहे हैं। वायरल फोटो व वीडियो दैनिक जागरण के पास भी है लेकिन इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं कर रहा है। वायरल फोटो कटलिया स्थित इंग्लिश मीडियम स्कूल का होने का दावा किया जा रहा है।

By Mukesh Pandey Edited By: riya.pandey Updated: Wed, 21 Feb 2024 08:55 PM (IST)
Hero Image
एक स्कूल में 26 जनवरी को फिलिस्तीन का झंडा फहराए जाने का फोटो वायरल

संवाद सूत्र, रिसिया(बहराइच)। Bahraich News: कटलिया स्थित एक इंग्लिश मीडियम स्कूल में 26 जनवरी के दिन फिलिस्तीन का झंडा लहराया गया। विद्यालय प्रशासन के इस कारनामे की पोल तब खुली, जब विद्यालय में लहराए गए झंडे का वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। जानकारी मिलने पर पुलिस अधिकारियों ने भी मामले को संज्ञान लेकर जांच के आदेश दिए हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक स्कूल की फाेटो व वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें कुछ बच्चे हाथों में फिलिस्तीन का झंडा व फ्री अक्सा लिखी तख्तियां लिए दिख रहे हैं। वायरल फोटो व वीडियो 'दैनिक जागरण' के पास भी है, लेकिन इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं कर रहा है। वायरल फोटो रिसिया थाना क्षेत्र के कटलिया स्थित इंग्लिश मीडियम स्कूल का होने का दावा किया जा रहा है।

स्कूल कक्षा एक से 10 तक संचालित होता है। फोटो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और स्कूल पहुंच कर जांच-पड़ताल की। एसओ प्रदीप सिंह ने बताया कि प्रकरण की जानकारी है। जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

मंदिर में नहीं दिख रहे थे पुजारी, आवाज लगाने पर भी नहीं मिली प्रतिक्रिया; कुटिया में जाकर देखा तो निकल पड़ी चीख