Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले, अखिलेश की कथनी और करनी में फर्क- कहा, इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा...

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी। तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों की करारी हार होगी। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्र के बेटे की मौत पर हम बेहद दुखी हैं।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Mon, 30 Oct 2023 04:49 PM (IST)
Hero Image
Deputy CM Uttarpradesh : केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है इस बार भी भाजपा की सरकार बनना तय है।

जागरण संवाददाता, बांदा : उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बुंदेलखंड का विकास प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की प्राथमिकता में है। प्रदेश में 100 आकांक्षी ब्लाकों का चयन किया गया है। इन ब्लाकों का विकास प्राथमिकता से कराना है। इसलिए बीडीओ और ब्लाक प्रमुखों के साथ मीटिंग की है। यहां के तीन ब्लाक आकांक्षी में शामिल हैं। डिप्टी सीएम अपने निर्धारित समय से करीब दो घंटे विलंब से यहां पहुंचे।

डिप्टी सीएम का दावा- भाजपा की सरकार बननी तय

पहले उन्होंने रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज में भाजपा की ओरसे आयोजित नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम को संबोधित किया। वहां से मंडलायुक्त कार्यालय पहुंचे। इसके बाद वह एक मिनट मंडलायुक्त बालकृष्ण पांडेय के कक्ष में रुके। फिर परिसर में बनी रंगोली व समूह की महिलाओं की ओर से तैयार दीयों का अवलोकन किया। सभागार में खंड विकास अधिकारियों और ब्लाक प्रमुखों के साथ बैठक की।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

पत्रकारों से बातचीत में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी। तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों की करारी हार होगी।

उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्र के बेटे की मौत पर हम बेहद दुखी हैं। इसमें जो भी दोषी होगी, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर हुए सवाल पर बोले, उनकी कथनी और करनी में अंतर है। कमल खिला है और खिला रहेगा। तीसरी बार फिर भाजपा की सरकार बननी तय है।