Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPS Transfer: आईपीएस अंशिका वर्मा को मिली एसपी साउथ की कमान, मानुष पारीक बनाया गया एसपी सिटी

IPS Transfer In Uttar Pradesh उत्तर प्रदेश में एक बार फिर आईपीएस अधिकारी का तबादला किया है। मानुष पारीक को एसपी सिटी और अंशिका वर्मा को एसपी साउथ बनाया गया है। मानुष पारीक राजस्थान के झुंझुनूं जिले के रहने वाले हैं और अंशिका वर्मा प्रयागराज की रहने वाली हैं। दोनों अधिकारियों ने अपने पिछले कार्यकाल में बेहतरीन काम किया है।

By Rajnesh Saxena Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 18 Sep 2024 03:26 PM (IST)
Hero Image
मानुष पारीक बने एसपी सिटी, अंशिका वर्मा को साउथ की जिम्मेदारी

जागरण संवाददाता, बरेली। मंगलवार को शासन से एक बार फिर से आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर कर दिए गए। बरेली में एसपी सिटी की जिम्मेदारी मानुष पारीक को मिली, जबकि एसपी साउथ अंशिका वर्मा को बनाया गया है।  2020 बैच के आईपीएस मानुष पारीक मूल रूप से राजस्थान के झुंझुनूं जिले के रहने वाले हैं। वह अब तक गाजियाबाद, गोरखपुर में रह चुके हैं।

बीते महीनों जिले में उनकी पोस्टिंग बतौर एसपी साउथ की गई। इस बीच उन्होंने कई बेहतर काम किए। फिर चाहें वह फरीदपुर इंस्पेक्टर के विरुद्ध कार्रवाई हो या फिर खुसरो कालेज में फर्जी अंक पत्र का प्रकरण हो। दोनों की प्रकरणों में इन्होंने बेहतर काम किया। अब मंगलवार को जिले में ही उन्हें एसपी सिटी बना दिया गया है।  बुधवार को वह चार्ज संभाल लेंगे।

अंशिका वर्मा को बनाया गया एसपी साउथ

वहीं, दूसरी ओर 2021 बैच की आईपीएस अंशिका वर्मा (IPS Anshika Sharma) मूल रूप से प्रयागराज की रहने वाली हैं। अंडर ट्रेनी उन्हें आगरा के फतेहपुर सीकरी थाने में एसएचओ की जिम्मेदारी मिली। इसके बाद गोरखपुर में एएसपी रहीं। वहां पर वह सीओ कैंट की भूमिका निभा रही थीं। अब मंगलवार को उन्हें बरेली का एसपी साउथ बनाया गया है।

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर चर्चा में आया बिकरू कांड, अपने बयान से पलट रहे पुलिसकर्मी; अब IPS अखिल कुमार ने दिए जांच के आदेश

इसे भी पढ़ें: कालिंदी एक्सप्रेस प्रकरण मामले में पुलिस ने चार संदिग्धों को हिरासत में लिया, तीन को पूछताछ के बाद छोड़ा