Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जीजा-साले के मन सूझी खुराफात तो कर बैठे गुस्ताखी, पुलिस ने दोनों को कर लिया गिरफ्तार

बिजनौर के शंभा बाजार स्थित साईं मंदिर में हुई चोरी का पुलिस ने राजफाश कर दिया। जीजा-साले की जोड़ी ने मंदिर से छत्र मूर्ति साईं पालकी और दानपात्र चोरी किए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया। आरोपी मजदूरी करते हैं और उन्हें मंदिर में दानपात्र में मोटा पैसा होने की उम्मीद थी।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Wed, 18 Sep 2024 05:32 PM (IST)
Hero Image
बिजनौर में शहर कोतवाली पुलिस की गिरफ्त में मंदिर में चोरी करने के आरोपित। सौजन्य- पुलिस

जागरण संवाददाता, बिजनौर। मोहल्ला बाजार शंभा बाजार के साईं मंदिर में मूर्ति, साईं पालकी, छत्र और दानपात्र चोरी के मामले में पुलिस ने राजफाश कर दिया है। जीजा-साले ने मंदिर में चोरी की की थी। पुलिस ने माल बरामद कर लिया है। 

शनिवार रात को चोरों ने साईं मंदिर से छत्र, गणेश की पीतल मूर्ति साईं पालकी और दानपात्र चोरी कर लिए थे। पुलिस जांच में जुटी थी। पुलिस को चोर का सीसीटीवी फुटेज मिला था। मंगलवार रात पुलिस ने घटना का राजफाश कर दिया है। 

पुलिस ने घटना में शामिल विकास उर्फ विक्की निवासी रामजीवाला थाना मंडावर और उसके जीजा पंकज पुत्र सत्तू निवासी कांशीराम कॉलोनी बिजनौर शहर को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी का माल बरामद कर लिया है। 

आरोपी विकास तहसील कंपाउंड के पास रहता है। उसे साईं मंदिर में काफी माल मिलने की उम्मीद थी। दानपात्र में मोटा पैसा होने की संभावना थी, इसलिए उसने अपने सगे जीजा पंकज को इसके बारे में जानकारी दी। 

जीजा-साला घटना की रात साईं मंदिर पहुंचे और दानपात्र, मूर्ति समेत अन्य सामान चोरी कर लिया। आरोपी मजदूरी करते हैं। आरोपियों का चालान किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: अब मेरठ में ड्रोन से होगी सफाई की निगरानी, नए नगर आयुक्त ने कार्यभार संभालते ही किए बड़े एलान

यह भी पढ़ें: Operation Bhediya: घेरे से चकमा देकर फिर भागा चालाक भेड़िया 'अल्फा', बहराइच के 40 गांवों में दहशत बरकरार