Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां की मिन्नतों पर दारोगा बोला, ‘मेरी जेब में हैं तेरी बेटी निकाल ले', एसपी नीरज जादौन ने लिया सख्त एक्शन

Bijnor News अपनी बेटी के लिए मदद की गुहार लगा रही मां से दारोगा ने अभद्रता कर दी। गुहार लगाने आई मां से अपशब्द बोल दिए। जिसके बाद शिकायत शहर के कप्तान तक पहुंची। जांच के बाद दारोगा पर कार्रवाई की गई। एसपी ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया। मां ने बताया कि उसकी बेटी दस दिनों से लापता है पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 10 Oct 2023 11:29 AM (IST)
Hero Image
दारोगा ने की मां से अभद्रता तो एसपी ने किया लाइन हाजिर।

जागरण संवाददाता, बिजनौर। लापता युवती के मां से अभद्रता करना एक दारोगा के भारी पड़ गया। बेटी की बरामदगी की गुहार लेकर दारोगा के पास पहुंची मां को अजीब कटाक्ष सुनने को मिला। दारोगा ने कहा कि ‘मेरी जेब में है तेरी बेटी’। निकाल लें। पीड़ित पक्ष ने एसपी से शिकायत की। एसपी ने दारोगा को लाइनहाजिर कर दिया है।

दस दिन से लापता है युवती

अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती दस दिन से लापता है। युवती की मां ने थाने में केस दर्ज कराया था। मुकदमे की विवेचना दारोगा विनोद कुमार कर थे। दस दिन बाद भी युवती बरामद नहीं हो सकी है। सोमवार को पीड़ित पक्ष सोमवार को दारोगा के पास पहुंचे।

Read Also: Meerut: दिल्ली पुलिस के सिपाही ने लूटी छात्रा की इज्जत, इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर होटल में बुलाया, वीडियो बनाया

दारोगा से मिन्नते कर रही थी मां

लापता युवती की मां ने बेटी को बरामद करने की गुहार दारोगा से लगाई। बार-बार गुहार लगाने से दारोगा का गुस्सा भड़क गया। कहा कि मेरी जेब में हैं तेरी बेटी, निकाल लें। दारोगा के इस कमेंट के महिला आहत हुई। उन्होंने कप्तान नीरज कुमार जादौन से इसकी शिकायत की।

Read Also: Agra Police Encounter: स्कूल में डकैती डालने वाले बदमाशाें से पुलिस की मुठभेड़, चार गिरफ्तार, दाे को लगी गोली

एसपी ने प्रारंभिक जांच कराने के बाद तत्काल दारोगा को पुलिस लाइंस का रास्ता दिखा दिया। एसपी का कहना है कि महिला उत्पीड़न के मामले में पीड़ित पक्ष से गलत व्यवहार किया गया है। जिसके चलते दारोगा को लाइनहाजिर कर दिया है।