Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bijnor News: पत्नी का मोबाइल चेक किया तो हुआ बड़ी साजिश का खुलासा, प्रेमी संग बनाई जहर देकर मारने की प्लानिंग

Bijnor News In Hindi पत्नी एवं उसके प्रेमी पर जहर देनी की योजना बनाने का आरोप लगा है। पत्नी ने प्रेमी संग जहर देकर मारने की जाे प्लानिंग बनायी उसमें पोस्टमार्टम में जहर की बात का खुलासा नहीं होने की बातें भी शामिल हैं। पीड़ित के अनुसार थाने पर शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। एसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

By anuj sharmaEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 16 Sep 2023 03:49 PM (IST)
Hero Image
Bijnor News In Hindi: पत्नी एवं उसके प्रेमी पर जहर देनी की योजना बनाने का आरोप

संवाद सूत्र, नूरपुर-बिजनौर। प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका के साथ मिल कर उसके पति तथा उसके स्वजनों को जहर देने की योजना बना डाली। पति द्वारा पत्नी का मोबाइल चेक करने पर उसमे रिकॉर्ड हुई बातचीत से साजिश का खुलासा हुआ। पति द्वारा पत्नी एवं उसके प्रेमी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

11 साल पहले हुआ था विवाह

ब्लॉक के गांव शफीपुर बलदाना निवासी चेतन द्वारा एसपी को दिए गए शिकायती पत्र के अनुसार उसका विवाह लगभग ग्यारह वर्ष पूर्व हुआ था। उसके आठ एवं छह वर्ष के दो पुत्र हैं। चेतन के अनुसार लगभग ढाई वर्ष पूर्व उसकी पत्नी के संबंध गांव में आटा चक्की पर काम करने वाले गैर समुदाय के युवक के साथ हो गए थे।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: तेजी से बदलेगा मौसम, पश्चिमी यूपी में भारी बारिश का अलर्ट, पढ़ें कैसे रहेंगे आने वाले दो दिन

पंचायत के बाद घर लौटी थी पत्नी

ढाई वर्ष तक उस व्यक्ति के साथ मुरादाबाद में रहने के बाद बिरादरी की पंचायत के बाद तीन माह पूर्व उसकी पत्नी घर वापस आ गई तथा भविष्य में ऐसा नही करने का भरोसा दिलाया। आरोप है कि कुछ समय बाद उसकी पत्नी के संबंध गांव में बाइक रिपेयरिंग का काम करने वाले नहटौर के गांव मेहरअली पुर निवासी मदन के साथ हो गए।

ये भी पढ़ेंः Agra News: मायका-मोबाइल करा रहे पति-पत्नी में रार, बिगाड़ रहे गृहस्थी, सामने आए परिवार बिगड़ने के प्रमुख कारण

मोबाइल चेक किया तो उसमें साजिश का हुआ खुलासा

पत्नी द्वारा काफी समय तक मोबाइल पर बातें करते देख शक होने पर 23 अगस्त को उसने पत्नी का मोबाइल चेक किया तो उसमें मदन उसकी पत्नी से कह रहा था कि वह उसे जहर लाकर देगा जिसे वह अपने पति तथा उसके स्वजनों के खाने में मिला देगी। उस जहर के खिलाने से न तो मुंह से झाग आएंगे और ना ही पोस्टमार्टम से इसका पता लग पाएगा। थानाध्यक्ष संजय कुमार तोमर ने रिपोर्ट दर्ज किए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि जांच की जा रही है।