Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Khurja News: बहन को अस्पताल देखने जा रहे बुजुर्ग को बाइक सवार ने मारी टक्कर, अस्पताल में भर्ती

Khurja News खुर्जा में एक बाइक सवार ने हॉस्पिटल में भर्ती अपनी बहन को देखने जा रहे बुजुर्ग को टक्कर मार दी। उन्हें गंभीर चोटें आईं जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। बुजुर्ग के परिजनों ने बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही आरोप लगाया है कि हादसा 6 सितंबर को हुआ और एफआईआर 8 सितंबर को कराई थी।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 22 Sep 2024 10:34 PM (IST)
Hero Image
बहन को अस्पताल देखने जा रहे बुजुर्ग को बाइक सवार ने मारी टक्कर, अस्पताल में भर्ती।

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में एक बाइक सवार ने हॉस्पिटल में भर्ती अपनी बहन को देखने जा रहे बुजुर्ग को टक्कर मार दी। उन्हें गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

बुजुर्ग के परिजनों ने बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही आरोप लगाया है कि हादसा 6 सितंबर को हुआ और एफआईआर 8 सितंबर को कराई थी, लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

पुलिस के अनुसार, गाजियाबाद के रहने वाले देवदत्त शर्मा (65) अपनी बहन को देखने बुलंदशहर जिले के खुर्जा स्थित कैलाश अस्पताल जा रहे थे, जहां वो भर्ती थीं। बस से उतरकर जब वो पैदल कैलाश अस्पताल की ओर बढ़े, तभी हाईवे पर एक तेज बाइक रफ्तार ने टक्कर मार दी। इससे वह जमीन पर गिर पड़े। बुजुर्ग यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद से रिटायर हैं।

बाइक को ओमवीर चला रहा था, जो खुर्जा का रहने वाला है। उसे भी हल्की चोट आई। देवदत्त को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद उन्हें गंभीर हालत में नोएडा के नियो अस्पताल में भर्ती कराया है। वो 17 दिन से वो आईसीयू वेंटिलेटर पर हैं, जिन्हें होश नहीं आया है।