Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deoria News: बड़ौदा यूपी बैंक में CBI की Raid, मैनेजर और चपरासी को घूस लेते रंगे हाथ दबोचा

सीबीआई ने बड़ौदा यूपी बैंक शाखा रामपुर अवस्थी में छापा मारा और मैनेजर और चपरासी को घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा। सीबीआई अधिकारी अभी भी जांच कर रहे हैं। इसी तरह बनकटा में श्रीरामपुर थाना क्षेत्र के हदहदवां भवानी मंदिर के पास से कार से बिहार भेजी जा रही सात पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई और एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया।

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Updated: Fri, 20 Sep 2024 08:15 PM (IST)
Hero Image
बड़ौदा यूपी बैंक शाखा रामपुर अवस्थी में सीबीआइ का छापा

जागरण संवाददाता, देवरिया। बड़ौदा यूपी बैंक शाखा रामपुर अवस्थी में सीबीआइ ने शुक्रवार की दोपहर में छापा मारा। मैनेजर व चपरासी को घूस लेते हुए रंगे हाथ पकड़ने की बात सामने आ रही है। सीबीआइ अधिकारियों ने चपरासी व मैनेजर को बैठाया है। अभी तक सीबीआइ अफसर जांच कर रहे हैं।

सीबीआइ टीम दोपहर करीब एक बजे ब्रांच में पहुंची। जिसके बाद अंदर बैठे खाताधारकों को तुरंत बैंक से बाहर कर दिया गया। जिससे खाताधारकों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। सीबीआइ अधिकारीयों ने बताया कि अभी तीन से चार घंटे का समय लग सकता है ।

छपरा जिले का रहने वाला है गिरफ्तार तस्कर

इसी तरह से बनकटा में श्रीरामपुर थाना क्षेत्र के हदहदवां भवानी मंदिर के समीप से कार से बिहार भेजी जा रही सात पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया। साथ ही एक तस्कर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- गजरौला में फिर पहुंची मुंबई आयकर विभाग की टीम, कब्जे में ली सट्टा किंग की संपत्ति; खरीद-बेच पर पाबंदी का बोर्ड

कार की तलाशी में सात पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

भोर में पुलिस हदहदवां भवानी मंदिर के समीप वाहन चेकिंग कर रही थी। इस बीच एक कार तेजी से आते हुए नजर आई। पुलिस कर्मियों ने उसे रोकने का प्रयास किया तो कार सवार तेजी से लेकर भागने लगा। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। कार की तलाशी ली गई तो उसमें से सात पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई।

कार सवार से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना नाम रणधीर कुमार निवासी दुधैला कृषि फार्म थाना सोनपुर जिला छपरा बिहार बताया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक कल्याण सिंह ने बताया कि एक को गिरफ्तार किया गया है। गाड़ी का नंबर भी बदला गया था।

यह भी पढ़ें- UP News: देवरिया में बच्‍चा समेत दो लोगों के अपहरण से सनसनी, जांच में जुटी SOG टीम