Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firozabad News: दस वर्षीय बालक से क्रूरता की हदें पार, नंगा कर खंभे से बांध पीटा, पिता-पुत्र सहित तीन गिरफ्तार

Firozabad Crime News In Hindi रामगढ़ थाना क्षेत्र के साठ फुटा रोड निवासी 10 वर्षीय बालक की चोरी के शक में मोहल्ले के पास खम्भे से बांध कर पिटाई कर दी। पिटाई करने के दौरान उसे नंगा कर दिया गया था। आरोपितों को बालक पर अपनी चाय की दुकान में चोरी का प्रयास करने का शक था। पुलिस ने पिता-पुत्र तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 02 Oct 2023 01:29 PM (IST)
Hero Image
Firozabad News: दस वर्षीय बालक से क्रूरता की हदें पार, नंगा कर खंभे से बांध पीटा, पिता-पुत्र सहित तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, फिरोजाबाद। चाय के खोखे में चोरी के प्रयास के शक में 10 साल के बच्चे के साथ कुछ लोगों ने अमानवीय व्यवहार किया। बच्चे को नंगा कर खंभे से बांधकर पीटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पुलिस ने बच्चे को अपनी सिपुर्दगी में लेने के साथ ही आरोपित दो चचेरे भाईयों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला रामगढ़ थाना क्षेत्र के साठ फुटा रोड लतीफ मेडिकल स्टोर के पास सोमवार सुबह का है।

चोरी के शक में दस साल का बच्चा पकड़ लिया

रविवार की रात दो बजे मुहल्ले में ही चाय का खोखा चलाने वाले शमीउद्दीन को ऐसा लगा कि कोई खोखे से चोरी का प्रयास कर रहा है। वह खोखे पर पहुंचे तो कोई नहीं मिला। इसी दौरान पुलिस की गाड़ी वहां से गुजरी। पुलिसकर्मियों ने भी आसपास देखा लेकिन कोई नजर नहीं आया।

ये भी पढ़ेंः CM Pushkar Dhami: 1994 में रामपुर तिराहा पर सात जिंदगी हुई थीं खत्म, पुष्कर धामी ने वहां जाकर दी श्रद्धांजलि

कपड़े उतारकर खंभे से बांध दिया

रविवार सुबह नौ बजे शमीउद्दीन ने गली से निकलकर जा रहे 10 साल के एक बच्चे को पकड़ लिया। उसका चचेरा भाई और पड़ोसी युवक भी वहां आ गया। तीनों ने बच्चे के कपड़े उतारकर उसे बिजली के खंभे से बांध दिया। इसके बाद चोरी के प्रयास का शक जताते हुए उससे पूछताछ शुरू कर दी। उसे थप्पड़ भी मारे। इस दौरान आसपास के लोगों की भीड़ लग गई।

ये भी पढ़ेंः Jama Masjid Case Agra: जामा मस्जिद में नई परंपरा शुरू करने का आरोप, शहर मुफ्ती सहित 60 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया। थोड़ी ही देर में पुलिस वहां पहुंच गई। इंस्पेक्टर रवि त्यागी ने बताया कि बच्चे को अपनी सिपुर्दगी में लेकर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।