Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firozabad News: फेसबुक से हुई दोस्ती, कार में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, सीआरपीएफ जवान और सिपाही पर केस दर्ज

Firozabad News आगरा से मैनपुरी जा रही थी महिला तीन घंटे तक घुमाते रहे फारच्यूनर कार में। फेसबुक के माध्यम से हुई थी जवान से दोस्ती। हाथरस पुलिस लाइन में तैनात है सिपाही। महिला का पति से हो चुका है तलाक।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Fri, 10 Feb 2023 07:19 AM (IST)
Hero Image
Firozabad News: कार में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, सीआरपीएफ जवान और सिपाही पर प्राथमिकी।

संवाद सहयोगी, शिकोहाबाद-फिरोजाबाद। मैनपुरी जा रही महिला काे फेसबुक फ्रेंड सीआरपीएफ का जवान बुधवार रात तीन घंटे तक फारच्यूनर कार में घुमाता रहा। इसके बाद उसने अपने सिपाही दोस्त के साथ मिलकर गाड़ी में उसके साथ दुष्कर्म किया। रात में महिला की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आई और प्राथमिकी दर्ज की। सीआरपीएफ का जवान जम्मू में तैनात है और दूसरा आरोपित हाथरस पुलिस लाइन का कांस्टेबल है।

आगरा में किराए पर रहती है महिला

पीड़ित महिला ने बताया कि वह आगरा में कमलानगर थाना क्षेत्र में किराए से रहती है। फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती फिरोजाबाद के मटसेना निवासी अभिषेक के साथ हुई थी। वह केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) में कांस्टेबल के पद पर जम्मू में तैनात है। बुधवार रात वह बस से मैनपुरी के घिरोर जा रही थी। अभिषेक ने फोन पर मिलने को कहा तो वह सुभाष तिराहे पर रुक गई।

अभिषेक अपने दोस्त के साथ फारच्यूनर कार से पहुंचा। उसका परिचय हाथरस में तैनात सिपाही धर्मेंद्र उर्फ बिल्ला निवासी शाहजहांपुर मैनपुरी के रूप में कराया। आरोप है कि दोनों रात 11 बजे तक उसे घुमाते रहे। इसके बाद सुनसान जगह में गाड़ी खड़ी की और दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी

शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर कार से उतारकर भाग गए। इसके बाद उसने 112 नंबर पर फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आई और तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली। इंस्पेक्टर हरवेंद्र मिश्रा का कहना है महिला के आरोपों के आधार पर प्राथमिकी की है।

ये भी पढ़ें...

Bangladeshi Infiltration: पुलिस की अनदेखी, नेताओं की मिलीभगत से बसीं बांग्लादेशियों की बस्तियां

सिपाही की मां के नाम है फारच्यूनर कार

पुलिस के अनुसार हाथरस पुलिस लाइन में तैनात ड्राइवर कांस्टेबल के पद पर तैनात धर्मेंद्र की मां ग्राम प्रधान हैं और गाड़ी उनके नाम पर पंजीकृत है। सिपाही पिछले दिनों छुट्टी पर आया था।

पुलिस के बुलाने पर पहुंचे दोनों आरोपित, कराया गया मेडिकल

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को बुलाया। सुबह दस बजे दोनों आरोपित थाने पहुंचे। एसपी ग्रामीण कुमार रनविजय सिंह पहुंचे और पीड़िता व आरोपितों से पूछताछ की। दोनों आरोपों को फर्जी बता रहे हैं। पुलिस ने तीनों का मेडिकल करवाया है।

पति से हो चुका है तलाक

पुलिस के अनुसार पीड़िता की शादी 1998 में शाहजहांपुर में हुई थी। तीन साल बाद पति से मुकदमा शुरू हो गया और आठ साल बाद तलाक हो गया। इसके बाद महिला आगरा में किराए पर रह रही थी।

‘महिला की सूचना पर पुलिस तत्काल पहुंची थी। उसके आरोपों के आधार पर सीआरपीएफ जवान और सिपाही पर प्राथमिकी की गई है। प्रथम दृष्टया मामला फर्जी है। मेडिकल करवाने के बाद जांच जारी है। ’ कुमार रनविजय, एसपी ग्रामीण