Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गाजियाबाद के पूर्व मेयर को मिली फोन पर धमकी, आरोपी ने ठिकाने लगाने की बात कही; पुलिस ने शुरू की जांच

गाजियाबाद के पूर्व मेयर आशु कुमार वर्मा को एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर धमकी दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पूर्व मेयर का कहना है कि जब फोन करने वाले व्यक्ति के डिपार्टमेंट के बारे में पूछा तो वह झगड़ने लगा और अंत में उसने पूर्व मेयर को ठिकाने लगाने की धमकी देकर कॉल काट दी।

By Abhishek Singh Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 22 Sep 2024 08:38 PM (IST)
Hero Image
गाजियाबाद के पूर्व मेयर आशु कुमार वर्मा को मिली फोन पर धमकी।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। पूर्व मेयर को फोन कर धमकी देने के मामले में कविनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। शनिवार दोपहर को पूर्व मेयर आशु कुमार वर्मा को फोन कर दो घंटे में उनका फोन बंद करने की बात कही गई। ज्यादा जानकारी के लिए मोबाइल में नौ नंबर बटन दबाने के लिए कहा गया, जब उन्होंने नाै नंबर का बटन दबाया तो एक युवक से उनकी बात हुई और वह निजी जानकारी मांगने लगा।

शक होने पर पूर्व मेयर ने जब फोन करने वाले व्यक्ति के डिपार्टमेंट के बारे में पूछा तो वह झगड़ने लगा और अंत में उसने पूर्व मेयर को ठिकाने लगाने की धमकी देकर कॉल काट दी। जब उन्होंने दोबारा कॉल की तो कॉल रिसीव नहीं की गई। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

न घबराएं, सीधे पुलिस को बताएं

एडीसीपी क्राइम सच्चिदानंद ने बताया कि इस तरह से फोन कर नौ नंबर बटन दबाकर साइबर फ्रॉड के कुछ मामले सामने आए हैं। अभी तक साइबर क्राइम थाने में इस तरह का कोई केस दर्ज नहीं किया गया है लेकिन कुछ संदिग्ध नंबरों की जांच की जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे इस तरह की कॉल आने पर घबराए नहीं। ऐसे फोन काट दें और सीधे पुलिस से शिकायत करें। जिससे कि इस तरह के मामलों में आरोपितों पर कार्रवाई की जा सके।

यह भी पढे़ंः Ghaziabad News: वेव सिटी के आठ ठिकानों पर GST टीम की छापेमारी, 6.21 करोड़ रुपये जमा कराए